'राउडी राठौर 2' में फिर होगा अक्षय कुमार का दबदबा, भंसाली के साथ खिलाड़ी की हुई डील !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय पिछले काफी वक्त से फिल्म सूर्यवंशी में लगे हैं। इस फिल्म की शूटिंग वो बीते दिनों से ही कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के साथ वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल बनने जा रहा है। करीब 7 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल की खबरें आ रही हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे। 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। फिल्म को लेकर बताया गया था कि फिल्म जल्द ही फ्लोर्स पर होगी। अब लीजिए इसी से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है। खबर के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने एक बार फ‍िर अक्षय कुमार के साथ हाथ मिलाया है। भंसाली और अक्षय के बीच फिल्म को लेकर बातचीत हो चुकी है।  भंसाली ने ही राउडी राठौड़ को प्रोड्यूस किया था और वह राउडी राठौड़ 2 को भी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, भंसाली फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो अक्षय से चर्चा भी कर चुके हैं। फिल्म में अक्षय ही लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। हालांकि फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं आई है। फिल्म की को-प्रोडयूसर शबीना खान ने कहा कि, हम अभी राउडी राठौर 2 और इंशाल्लाह लिखने की प्रक्रिया में हैं, इसमें अक्षय को लीड रोल में रखा जाएगा।  

राउडी राठौर भी साउथ की फिल्म विक्रमरकुडू का हिंदी रीमेक था। राउडी राठौर की बात करें तो फिल्म में अक्षय डबल रोल में नजर आए थे। एक में जहां वो पुलिस ऑफिसर थे तो वहीं दूसरे में चोरी करते दिखते हैं। सोनाक्षी के साथ अक्षय की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।