नौ साल बाद साथ काम करेंगे अक्षय दीपिका, अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में करेंगे काम !

2 days ago



बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक का चलन है। पुरानी फिल्मों को नए कलेवर में सजाकर दर्शकों के सामने परोसा जा रहा है। बॉलीवुड की आइकोनिक फिल्मों में से एक हैं महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता । इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल हो चुका है और अब खबर है कि अक्षय कुमार सत्ते पे सत्ता के रीमेक में बिग बी वाला रोल करते नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की तरह अक्षय कुमार का भी डबल रोल होगा। 






रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बना रहे है। फराह खान फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं। फराह और अक्षय ने फिल्म तीस मार खां में साथ काम किया था। वहीं अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। रोहित और अक्षय के बीच इन दिनों बहुत दोस्ती हो गई है और अब रोहित चाहते हैं कि अक्षय सत्ते पे सत्ता में भी काम करें। अक्षय और दीपिका इससे पहले फिल्म हाऊसफुल में साथ काम कर चुके हैं। दोनो 10 साल बाद साथ काम करेंगे। 





हेमा मालिनी के रोल के लिए  दीपिका पादुकोण को पहले  चुना गया है। दीपिका के नाम पर फराह और रोहित दोनों ही लोग सहमत है। वैसे भी दीपिका फराह और रोहित दोनों के ही काफी करीब रही है। इन दोनों की फिल्मों में दीपिका दिख चुकी है।  फिल्म में बिग बी और हेमा की जोड़ी कैमियो करती हुई नजर आएंगी। बताया गया है कि, ये फिल्म एक बड़ी म्यूजिकल फिल्म होगी। फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया जाएगा। 




 एक्शन कॉमेडी फिल्म सत्ते पे सत्ता 1982 में रिलीज हुई थी और फिल्म हिट भी रही थी। रोहित की ये पसंदीदा फिल्मों में से एक है।  सत्ते पे सत्ता सात भाइयों की कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे। हेमा मालिनी के अलावा रंजीता का भी फिल्म में अहम रोल था। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर यह फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म Seven Brides for Seven Brothers की रीमेक थी। ये फिल्म कॉमेडी और सुपर हिट गानों की वजह से खूब पसंद की गई थी।