single-post

दोस्त अक्षय के साथ अपनी लडाई को लेकर बोले जॉन अब्राहम, जानिए क्या कहा ?

May 31, 2018, 4:11 p.m.

इस इंडस्ट्री में अगर दुश्मनी है तो दोस्ती भी है । आज कई सितारे हैं जिनका याराना सबसे जुदा है । ऐसा ही कुछ है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच में । बॉलीवुड में जॉन और अक्षय का दोस्ताना काफी फेमस है। जॉन और अक्षय मुश्किल की घर खड़ी में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। दोनों हर वक़्त एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं । लेकिन खबरें आ रही हैं कि,  पिछले कुछ दिनों से जॉन और अक्षय के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसकी वजह एक लड़की है । ये लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा हैं ।

 कहा गया कि,हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म परमाणु की शूटिंग के दौरान के दौरान फिल्म के लीड एक्टर जॉन और को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच काफी टेंशन हो गई थी। दोनों के बीच बात लीगन नोटिस तक पहुंच गई थी । जॉन ने अक्षय कुमार के कहने पर ही प्रेरणा अरोड़ा के साथ पार्टनरशिप की थी । दरअसल प्रेरणा अरोड़ा अक्की की फिल्म रुस्तम को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं । अक्षय के साथ प्रेरणा का काफी अच्छा रिश्ता है । लेकिन जब अक्षय के जरिए जॉन की प्रेरणा से मुलाक़ात हुई और फिर परमाणु की शूटिंग के दौरान जॉन और प्रेरणा के बीच बात बिगड़ गई । दोनों की लडाई में अक्षय कुछ नहीं बोले ।

 इसीलिए ऐसा कहा जाने लगा कि अक्षय-जॉन में लड़ाई है । लेकिन अब दोनों ने ही कंफर्म किया है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है । हाल ही में जॉन ने ट्वीट कर कहा कि, मैंने सुना है कि भाई अक्षय कुमार और मैं झगड़ रहे हैं और वो मुझे पीटेंगे । निराश करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है । धमाके इस वक्त सिर्फ फिल्म परमाणु में स्क्रीन पर हो रहे हैं  । 

वहीं जॉन के इस ट्वीट पर अक्षय़ ने कहा कि, बिल्कुल, मैं तुम पर प्राउड फील करता हूं भाई जॉन । तुमने परमाणु में शानदार काम किया है । जल्द ही इसे देखूंगा । बहुत सारी झप्पियां। मतलब साफ है कि दोनों के बीच कोई लड़ाई नहीं है ।