पत्नी ट्विंकल को शॉपिंग कराते नजर आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, सामने आई तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया। वहीं जल्द ही इस साल वो केसरी, मंगलयान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में दिखने वाले है। फिल्म केसरी इनमें सबसे पहले रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय़ के साथ परिणीति चोपडा़ नजर आएंगी।

इन दिनों अक्की अपनी फैमिली के साथ वक्त बीता रहे है। बीती शाम अक्की अपनी मोस्ट ब्यूटीफुल वाइफ ट्विंकल के साथ शॉपिंग करते नजर आए। दोनों को मुंबई के एक ज्वेलरी की दुकान के बाहर स्पॉट किय गया। बता दें कि ट्विंकल को ज्वेलरी का बेहद शोक है। इस दौरान अक्की कैजुअल लुक में नजर आए। तो वहीं ट्विंकल व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को कल 17 साल पूरे होने वाले है। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी, दोनों का 15 साल का एक बेटा आरव और 5 साल की नितारा नाम की बेटी है। ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी कम दिलचस्प नहीं है. दोनों का स्वभाव बिलकुल अलग है, अक्षय सोच-समझकर और जहां जरूरी होता है वहीं बोलते हैं तो वहीं ट्विंकल मुंहफट हैं और अपने हर चीज पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए जानी जाती हैं।अक्की इन दिनों के लिए खूब मेहनत कर रहे है। फिल्म की कहानी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। हाल ही में लोहड़ी के खास मौके पर इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के पोस्टर को खुद अक्षय ने रिवील किया है। पोस्टर 60 और 70'S की ऐरा का लग रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में अक्षय सिख बने नजर आ रहे है। फिल्म में अक्षय हवलदार ईशवर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।