इस दिन रिलीज होगा अक्षय-रजनीकांत की 2.0 का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

4 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले काफी वक्त से खूब खबरें बन रही है । रजनीकांत फैंस के लिए खुशखबरी हैं। इस साल की मचअवेटेड फिल्म 2.o का टीज़र जल्द रिलीज़ हो रहा है। अक्षय कुमार रजनीकांत के फैंस को काफी वक्त से इनकी ‘2.0’ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर को लेकर खबर आई थी कि, इस फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन केरल में आई बाढ़ की वजह से फिल्म के टीजर रिलीज को टाल दिया। 

मेकर्स को इसका सुझाव रजनीकां ने ही दिया था। उन्होंने कहा था कि केरल में इस वक्त ये स्थित है, ऐसे में टीजर रिलीज करना ठीक नहीं होगा। खैर अब लीजिए इस फिल्म का टीजर नहीं बल्कि इसका ट्रेलर 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।  गणेश चतुर्थी के दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा। हाल ही में इस बात की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी है।

 इससे साफ हो जाता है कि 13 सितंबर के दिन फिल्म का ट्रेलर सबके सामने आ जाएगा। वैसे भी मेकर्स चाह रहे थे कि वो किसी शुभ दिन टीजर रिलीज करें। ऐसे में गणेश चतुर्थी से अच्छा दिन भला क्या हो सकता है। फिल्म में एमी जैक्सन लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। आपको याद दिला दें कि इस मेगा बजट फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट 29 नवंबर है।