खिलाड़ी अक्षय ने पेट्रोल के बढ़े दाम पर किया था ट्वीट, अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल, देखिए

1 years ago

एक के बाद एक देशभक्ति पर फिल्म बनाने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार इस वक़्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं... अक्षय को उनके एक पुराने ट्वीट की वजह से निशाना बनाया जा रहा है । दरअसल अक्षय ने यूपीए सरकार के दौरान एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके पेट्रोल की बढ़ी हुई क़ीमत पर सराकर को घेरा था । 2012 में किए गए इस ट्वीट में अक्षय ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर तंज कसते हुए साइकिल की सवारी करने की बात तक कह दी थी। 

अक्की ने लिखा था कि ’पेट्रोल की कीमतें जैसे बढ़ रही हैं, मेरा खयाल है कि हमें अब सड़कों पर निकालने के लिए अपनी साइकिल साफ कर लेनी चाहिए''।  लेकिन अब वक़्त बदल गया है। केन्द्र में अब नरेन्द्र मोदी की सरकार है और पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों से पब्लिक का जीना दुश्वार है। लेकिन इस बार खिलाड़ी पूरी तरह से ख़ामोश हैं । अक्की की ये चुप्पी लोगों को रास नहीं आ रही है । 

हाल ही में एक  यूज़र ने अक्की को उनके साइकल वाले ट्वीट की याद दिलाते हुए पूछा , अक्षय सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं । क्या आप मुझे अपना साइकिल उधार दे सकते हैं? लेकिन अफसोस.. इसके फौरन बाद अक्की का वो ट्वीट ग़ायब हो गया । अब तो मामला और भी ज़्यादा पेचीदा हो गया है ।  लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि आख़िर पद्म श्री अक्षय कुमार ने पेट्रोल प्राइस को लेकर अपना पुरानी ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया । 

एक एक करके कई यूजर्स इस मामले में अक्की को ट्रोल कर रहे हैं । एक यूज़र तो खिलाड़ी कुमार को यहां तक नसीहत दे देता है कि इस तरह से उन्हें साल 2014 से पहले किए गए अपने सभी ट्वीट्स को डिलीट करना होगा । 

यानी जैसे जैसे पेट्रोल का दाम बढ़ रहा है.. अक्षय का पुराना ट्वीट उनके लिए मुसीबत पैदा कर रहा है । अक्की ने भले ही अपने पुराने ट्वीट को डिलीट कर दिया है... लेकिन सोशल मीडिया उन्हें बार बार उनके पुराने बयान की याद दिला रहा है । फिलहाल देखते हैं कि अक्की इस मामले क्या बोलते हैं ।