अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, नागरिकता को लेकर फिर से लोगों ने किया जमकर ट्रोल

1 week ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी हैं। हालांकि बीते दिनों ही उन्होंने अपने परिवार के लिए वक्त निकाला है। अक्की इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं। वहीं सोशल मी़डिया पर खिलाड़ी कुमार खूब एक्टिव रहते है। अभी एक दिन पहले ही BMC (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) के ट्विटर पर आने की जानकारी दी थी। दरअसल बीएमसी अब ट्विटर पर भी आ चुकी है। ऐसे में इसी को लेकर अक्षय ने ट्वीट किया है। अक्षय ने अपने ट्वीट में बताया कि अगर अब किसी को कोई दिक्कत या परेशानी है तो आप बीएमी को ट्विटर पर बता सकते हैं।

 लेकिन अफसोस अक्की की ये बात लोगों को रास नहीं आई और उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। अक्षय ने लोगों से BMC को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत और सुझाव देने की अपील की थी।

 इस ट्वीट से लोगों ने अक्षय को इसलिए ट्रोल किया क्योंकि उनकी नागरिकता कनाडा की है और इसीलिए ट्विटर पर लोगों ने कहा कि कनाडा की नागरिकता होने पर उन्हें मुंबई के लोगों को सलाह देने की कोई जरूरत नहीं है।

 लोग बुरी तरह से अक्षय को उनकी नागरिकता के चलते ट्रोल कर रहे हैं। पिछले दिनों भी अक्षय अपनी नागरिकता के चलते ट्रोल हुए हैं हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर सभी को साफ भी किया था। 

अक्षय ने लिखा था कि वह पिछले कई सालों से कनाडा नहीं गए हैं और अपने सारे टैक्स भारत में ही जमा करते हैं। अब जो भी हो अक्की को एक बार फिर से वैसे ही ट्रोल किया जा रहा है. 

वहीं अक्षय की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही मिशन मंगल में नजर आएंगे। बीते दिनों ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वो जल्द ही गुड न्यूज और हाउसफुल 4 में भी दिखने वाले हैं।