एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वालों पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, जानिए आखिर क्या कहा ?

4 months ago

पिछले दिनों ही आतंकियों ने पुलवामा में आतंकी अटैक किया था। जिसमें हमारे देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत सरकार ने एयर स्ट्राइक कर दुश्मनों के दांत खट्टे किए थे। वही शहीद हुए परिवारों के लिए पूरा देश रोया और सभी ने इस हमले की कड़ी निंदा ही नहीं की बल्कि दुश्मनों से बदला लेने की मांग की औऱ वैसा हुआ भी। हालांकि एयर स्ट्राइक के बाद सियासी माहौल काफी गर्माया हुआ है। विपक्षी पार्टियां ने आरोप लगाते हुए एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे में अब सवाल खड़े करने वालों को बॉलीवुड एक्टर अक्षय़ कुमार ने जमकर लताड़ा है। 

खिलाड़ी कुमार हमेशा से ही देशभक्ति वाले हीरो माने जाते है। वो हमेशा ही अपने देशप्रेम दिखाते रहते है. अब इसीलिए उन्होंने इस एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में एक इवेंट में अक्की से इसी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, हमारे जवान बॉर्डर पर संघर्ष करते हैं और हमारे लिए अपनी जान गंवाते हैं। किसी को भी उनसे या उनकी वीरता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, स्ट्राइक्स का सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए। हमारे जवान घर पर अपना शांतिपूर्ण जीवन छोड़ देते हैं। ताकि हम सभी शांति से सो सकें। हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं औऱ हम होते कौन हैं ये उनसे सवाल करने वाले।

 अक्षय की बातों से साफ है कि वो इस स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वालों के खिलाफ हैं औऱ उनसे काफी खफा भी हैं। बता दें कि हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि फिल्म केसरी में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था। जिसे अक्षय़ ने हटा दिया है। वहीं पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार को अक्षय ने 5 करोड़ रुपए अपनी वेबसाइट भारत के वीर के जरिए दिए है। इसके अलावा भी उन्होंने मदद की है।