single-post

VIDEO- अक्षय कुमार ने पूरा किया वरुण-अनुष्का का सुई-धागा चैलेंज, इन सितारों को किया नोमिनेट

Sept. 18, 2018, 2:21 p.m.

बॉक्स ऑफिस जल्द ही वरुण धवन धमाल मचाने आ रहे हैं। वरुण धवन मौजी बनकर सबके दिलों पर छाने आ रहे हैं। दरअसल वरुण अपनी ममता यानि कि अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म सुई-धागा में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। अब ये तो आप जानते ही हैं कि स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए हर बार एक नया तरीका अपनाते हैं। इसी तरह से अब वरुण-अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए सुई धागा चैलेंज लाए हैं। इस चैलेंज में आपको महज 10 सेकेंड के अंदर ही सुई में धागा डालना है। वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

इसमें दोनों सुई में धागा डालने के लिए लड़ाई करते दिख रहे हैं। लेकिन इसके बाद दोनों बताते हैं कि आप अपना सुई धागा चैलेंज वीडियो बनाकर उन्हें भेज सकते है। इसके अलावा ये दोनों ही बॉलीवुड के स्टार्स को भी नोमिनेट कर रहे हैं। वरुण खिलाड़ी अक्षय कुमार को नोमिनेट किया है। वहीं अनुष्का ने शाहरुख को नोमिनेट किया है। अक्षय कुमार ने भी इन दोनों के इस सुई धागा चैलेंज को पूरा करने की कोशिश की है।

 वीडियो में नजर आ रहा है कि अक्षय सुई में धागा डालते दिख रहे हैं। लेकिन वो 10 सेकेंड में सुई में धागा नहीं डालते हैं। वहीं अक्षय ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को नोमिनेट किया है। वैसे बीते दिनों अक्षय भी अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान पैडमैन चैलेंज दे चुके हैं। 

जिसे बॉलीवु़ड के तमाम सितारों ने एक्सेप्ट किया और खूब सपोर्ट किया। अब वरुण की फिल्म को बॉलीवु़ड सपोर्ट कर रहा है और सुई धागा चैलेंज को पूरा कर रहा है।  वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। तो वहीं अनुष्का भी देसी अंदाज़ वाली बहू बनी दिखेंगी। इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल लग रही है। ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।