बाढ़ प्रभावित असम, काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए अक्षय ने दान किए 2 करोड़, फिर जीता सबका दिल

1 months ago

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का देश के लिए जब्जा किसी से छुपा नहीं है। अक्षय कुमार अक्सर सेना और सेना के शहीदों के परिवार के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। अक्षय अक्सर कुछ ना कुछ दान करते रहते हैं या फिर देश में अगर कोई घटना घट जाए तो उसमें भी वो मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं। अब एक बाऱ फिर से खिलाड़ी कुमार ने मदद की है। दरअसल इस वक्त देश के कई राज्यों में बाढ़ ने हाहाकार मचा रखा है। बाढ़ के आने से कई जिंदगियां तबाह हो गई हैं। इतना ही नहीं इस बाढ़ के चलते कई लोगों को जान भी गंवानी पड़ी है। असम, बिहार और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में बाढ़ का कहरा देखने को मिल रहा है। 

ऐसे में अब अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों की मदद की है। अक्की ने खुद बाढ़ पीड़ितों के लिए रुपए दान किए हैं। अक्षय कुमार ने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ डोनेट किए हैं। अक्की ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा कि, असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों की हालत देखना दिल तोड़ने वाला है. इंसान हो या जानवर, मुसीबत की इस घड़ी में सबको सपोर्ट की जरूरत है. मैं सीएम रिलीफ फंड और काजीरंगा पार्क रेस्कयू में 1-1 करोड़ दान करता हूं और इसके साथ ही लोगों से भी अपील करता हूं कि वे बाढ़ प्रभावित लोगों और जानवरों की मदद के लिए आगे आएं। 

अक्षय ने लोगों से ये अपील भी की है कि लोग मदद के लिए आगे आएं औऱ जितना हो सके उतना करें। वैसे बीते दिनों ही फैनी तूफान ने जब उड़ीसा में तबाही मचाई थी तब भी अक्षय ने मदद की थी और मदद के तौर पर 1 करोड़ रुपए दान में दिए थे। अक्षय की फिल्मों की बात करें तो वो बीते दिनों से ही सूर्यवंशी में व्यस्त थे। वहीं जल्द ही वो मिशन मंगल में दिखने वाले है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।