'हेरा फेरी 3' के फैंस को लगेगा झटका, अक्षय कुमार ने नहीं साइन की फिल्म !

4 months ago

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 का भी नाम आता है। हेरा फेरी की दो सीरीज में ये तीनों ही स्टार्स नजर आ चुके हैं। तीनों को दर्शकों के द्वारा इतना पसंद किया गया कि वो अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे है। पिछले काफी वक्त से हेरा फेरी 3 को लेकर खबरें आ रही है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक अक्षय कुमार ने ये फिल्म अबतक साइन ही नहीं की है। दरअसल माना जा रहा था कि साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

लेकिन अफसोस अब जो खबर आ रही है उसे सुनकर फिल्म के फैंस को झटका लग जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने फिल्म को साइन नहीं किया गया है। अक्षय के पास इस वक्त डेट्स की कमी है। साल 2019 में उन्होंने अपनी सभी फिल्मों को डे्ट्स दे रखी हैं। ऐसे में उनके पास इस फिल्म को शूट करने के लिए वक्त ही नहीं है। इतना ही नहीं 2020 में भी उनके पास कुछ फिल्में हैं जिन्हें वो शूट करने वाले है। साथ ही अन्य प्रोजेक्ट में भी वो व्यस्त हैं। जैसे हाल ही में उन्होंने द एंड नाम की वेब सीरीज की घोषणा की है। इसके लिए उन्होंने अमेजॉन से हाथ मिलाया है। ऐसे में साफ है कि अक्की के साथ शायद ही इस साल कोई डेट फ्री हो। 

लेकिन हां खबर ये आई है कि अक्षय़ अभी इस फिल्म को साइन करने का विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि, अक्षय कुमार जल्द ही केसरी, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, गुड न्यूज और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी लेकर बॉक्स ऑफिस पर आएंगे। इनमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ की शूटिंग में अक्की व्यस्त हैं। जैसे ही वो इन फिल्मों को पूरा कर देंगे, वैसे ही तुषार कपूर की हॉरर कॉमेडी शुरू करेंगे, जिसे वो खुद भी प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं। अक्षय कुमार की इस लिस्ट में अभी हेरा फेरी 3 नहीं है। फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि आखिरकार ये धमाकेदार फिल्म दर्शकों को कब स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।