single-post

VIDEO - अक्षय ने बीएसएफ के जवानों के साथ मनाई होली, खिलाड़ी ने जमकर किया डांस

March 19, 2019, 6:59 p.m.

अक्षय कुमार का सेना के जवानों से लगाव किसी से छुपा नहीं हैं। पुलवामा के शहीदों की मदद के लिए अक्षय बढ़चढ़ कर आगे आए। अपनी तरफ से उन्होंने 15-15 लाख शहीदों के परिवार वालों को दिया। साथ भारत के वीर ऐप का जमकर प्रचार किया। देशभर से लोगों ने शहीदों के परिवार वालों की मदद की। होली पर भी अक्षय कुछ अलग कर रहे हैं। इस बार अक्षय ने होली जवानों के साथ लाल किले पर मनाई है। 

खिलाड़ी कुमार ने सेना के जवानों के साथ जमकर होली खेली है। अक्षय अपनी फिल्म केसरी को प्रमोट करने दिल्ली आए थे और इसी दौरान बीएसएफ के जवानों के साथ उन्होंने होली खेली। उन्होंने बीएसएफ जवानों के साथ खूब डांस किया। अक्षय के साथ परिणीति ने भी खूब डांस किया। अक्षय परिणीति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार की छवि इन दिनों देशभक्त हीरो की हो गई है। पुलवामा अटैक के बाद अक्षय ने शहीदों के परिवार वालों को लाखों रुपये की मदद दी। होम मिनिस्ट्री को भी अक्षय ने शहीदों के लिए फंड इकट्ठा करने में काफी मदद दी। अक्षय के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं शहीद सैनिकों के परिवारवालों की मदद करने के वजह से भी काफी चर्चा में हैं। 

अक्षय ने एक अब तक देश के नाम पर जान देने वाले कई शहीदों को परिवालों वालों को लाखों रुपये दिए हैं। अक्षय ने मार्च 2017 में सुकमा में शहीद हुए 9 जवानों के परिवार वालों 1.8 करोड़ रुपये दिए थे। 

साथ ही उन्होंने  'भारत के वीर’ नाम का पोर्टल और मोबाइल ऐप की शुरूआत की थी जिसके तहत अर्धसैनिक बल के जवानों की शहादत के बाद उनके परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए ऑनलाइन दान दिया जा रहा है।