VIDEO- 'खतरों के खिलाड़ी 9' के फिनाले में होगी अक्षय कुमार की ग्रैंड एंट्री, सामने आया प्रोमो

2 weeks ago

टीवी पर पिछले कई दिनों से एक ऐसा शो छाया हुआ था जो सबको खूब पसंद आ रहा था। हम बात कर रहे हैं खतरों के खिलाड़ी 9 की। जब से खतरों के खिलाड़ी शुरू हुआ है। तभी से दर्शकों के दिलों में बस गया है। शो की टीआरपी शुरूआत से ही ऊपर बनी हुई है। शो की टीआरपी में कोई कमी नहीं आ रही है, ये लगातार नंबर वन शो बना हुआ है। अब ये शो अपने अंत पर आ गया है। इस हफ्ते इस शो का ग्रांड फिनाले होने वाला है। ऐसे में शो के फिनाले में ग्रांड एंट्री करने के लिए खुद खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आ रहे हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। 


इस प्रोमो में अक्की की दमदार एंट्री नजर आ रही है। प्रोमो में अक्षय ने एक चैलेंज भी दिया है। सामने आए प्रोमो में अक्षय कहते हुए नजर आ रहे है कि, 'खतरा खिलाड़ी के सामने नहीं अदंर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले। वहीं कहलाता है असली खिलाड़ी। ये है मेरा केसरी चैलेंज दम है तो इसके पूरा करके दिखाओं इंडिया। मतलब अक्षय के इस प्रोमो के साथ साथ केसरी चैलेंज भी दिया है। वहीं इस बार इस शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण और एली गोनी पहुंचे हैं। इन सभी के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है।

ALSO READ : दबंग सलमान की ईद पर किया खिलाड़ी अक्षय ने कब्जा, साल 2020 में होगी दोनों में टक्कर !

 वैसे अक्षय़ इस शो से पहले भी जुड़े रहे हैं। अक्षय ने इस शो को पहले और चौथे सीजन को होस्ट किया था। अक्की के होस्ट के बाद शो में रोहित शेट्टी आए हैं। रोहित के अलावा शो को अर्जुन कपूर भी होस्ट कर चुके हैं। हालांकि अर्जुन के बाद दोबारा से रोहित को ले लिया गया। अब शो का फिनाले इस हफ्ते हो रहा है। माना जा रहा है कि शो का खिताब पुनीत पाठक के नाम होने वाला है। वहीं अक्षय और रोहित जल्द ही सूर्यवंशी में भी दिखने वाले है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।