single-post

अक्षय और जॉन की दोस्ती एक बार फिर खतरे में ! साल 2019 में भी दोनों के बीच होगी जंग !

Jan. 14, 2019, 3:22 p.m.

बॉलीवुड के देसी बॉयज़ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच इस बार भी 15 अगस्त को जंग छिड़ेगी। दोनों की फिल्में सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज होगी। फिल्म 'सत्यमेव जयते' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी नेक्स्ट फिल्म रॉ और बाटला हाउस के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले हैं। खबरों की माने तो जॉन की फिल्म बाटला हाउस की रिलीज़ अक्षय़ कुमार की फिल्म मिशन मंगल से क्लैश हो रही है।

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2019 है और इसी दिन फिल्म बाटला हाउस के मेकर्स भी फिल्म को रिलीज़ करने का मन बना रहे हैं। वैसे इससे पहले जॉन अब्राहम के साथ अजय देवगन की फिल्म का क्लैश होने वाला था। पहले जॉन की फिल्म रॉ अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे के साथ क्लैश होनी वाली थी लेकिन अब खबरे हैं कि दे दे प्यार दे के मेकर्स ने फिल्म की रीलिज़ डेट को पोस्टपेन कर दिया है यानि अक्षय, अजय और जॉन तीनों एक ही दिन अपनी फिल्में लेकर आ रहे थे।

 जॉन और अक्षय हमेशा से दोस्त रहे हैं। दोनों ने गरम मसाला, देसी बॉयज जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। पिछले साल 15 अगस्त के मौके पर दोनों की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर हुई थी। दोनों ही बीते दिनों 15 अगस्त पर अपनी फिल्में सत्यमेव जयते और गोल्ड को लेकर आए थे। दोनों ही फिल्में हिट रहीं। जॉन ने अक्षय को कड़ी टक्कर दी थी। अक्षय की फिल्म गोल्ड ने 105 करोड़ का बिजनेस किया वहीं सत्यमेव जयते ने 81 करोड़ की कमाई की। अक्षय और जॉन की फिल्मों का क्लैश साल 2018 में लंबे समय तक चर्चा में रहा और अब 2019 में भी दो दोस्त बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने आ रहे हैं। 15 अगस्त के दिन अक्षय और जॉन की ही फिल्म नहीं बल्कि साहो के रिलीज होने की खबर है।   

ALSO READ : 'रॉ' में नागिन मौनी से रोमांस करेंगे जॉन अब्राहम, फिल्म की रिलीज का हुआ ऐलान

पिछले दिनों ये ऐलान हुआ कि साहो 15 अगस्त को  रिलीज होगी। साहो की रिलीज डेट आने से फिर बड़ा भूचाल मच गया। एक ही दिन चार बड़ी फिल्में रिलीज होगीं। राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना भी 15 अगस्त को ही आ रही है।

 बीते दिनों ही फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ था। अब ऐसे में अगर ये 4 फिल्में एक दिन आ रही हैं तो इनमें किसको फायदा और किसको नुकसान होगा। ये कहना काफी मुश्किल हो गया है। 

PICS - INTERNET