पत्रकार ने अक्षय से किया कंगना पर सवाल तो गुस्से से लाल हो गए खिलाड़ी कुमार !

4 months ago

वैसे तो अक्षय कुमार काफी खुशमिजाज हैं। मीडिया के सामने वो जल्द ही ग़ुस्सा नहीं होते हैं। खुद पर काबू रखना उन्हें खूब आता है। अक्की हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं। कुछ साल पहले जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का संग्राम खुलकर सामने आया था तो इस मुद्दे को भी अक्की ने काफी अच्छे से हैन्डल किया था लेकिन हाल ही में जब अक्षय के सामने एक इंटरव्यू में कंगना का नाम लिया गया तो ना जाने क्यों खिलाड़ी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया। कंगना का नाम सुनते ही नाराज हो गए अक्षय।  कंगना पर सवाल पूछने वाला जर्नलिस्ट को खिलाड़ी कुमार ने अल्टीमेटम दे दिया। दरअसल इन दिनों कंगना बेबाक बिंदास कंगना बॉलीवुड में किसी पर भी हमला बोल देती हैं। एक-एक करके वो इन दिनों सबसे लड़ाई कर रही हैं। 

अक्षय की फिल्म गुड न्यूज के प्रोड्यूसर करण जौहर पर तो कंगना आए दिन हमला करती रहती हैं। हाल में कंगना ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी जमकर खरी खोटी सुनाई थी । ऐसे में जब अक्षय कुमार के सामने कंगना का ज़िक्र हुआ तो खिलाड़ी ने अपना आपा खो दिया। वैसे अक्षय से सिर्फ इतना ही पूछा गया था कि रणबीर को लेकर कंगना को जो बाला है उसपर आपका क्या नज़रिया है लेकिन ना जाने क्यों इतनी सी बात पर अक्षय का मूड ख़राब हो गया था. उन्होंने ग़ुस्से में आकर यहां तक कह दिया था कि कंगना से उन्हें कोई मतबल नहीं है।और वो उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं। 

 अब सवाल ये है कि क्या अक्षय कुमार ने भी कंगना रनौत को ब्लैक-लिस्ट कर दिया है। आख़िर खिलाड़ी ने क्वीन के ऊपर बात करने से क्यों मना किया है। कहीं ऐसा तो नहीं कि कंगना के बारे में बात कर वो किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते और ना ही अपने पड़ोसी ऋतिक को नाराज करना चाहते हैं।