कपिल शर्मा का अक्षय बढ़ा रहे हैं हौंसला, सोशल मीडिया पर की तारीफ !

3 months ago

लंबे समय तक अपनी जोरदार कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा फिलहाल टीवी से गायब हैं। कॉमेडी किंग कपिल भी लगातार अपने डिप्रेशन को हराने की कोशिशों में लगे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का ट्रेलर रिलीज किया। अब हाल ही में इस पिता-पुत्र की कहानी को एप्रीशिएट करते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकांउट पर बधाई दी है। अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट किया, जिसमें पंजाबी एक्टर गुरप्रीत गुगी हैं।  उन्होंने ट्रेलर के साथ लिखा  'कभी-कभी मुश्किल होता लेकिन पिता-पुत्र संबंध भी काफी खूबसूरत हो सकता है। अगर इसे दोनों तरफ से सही ढ़ंग से निभाया जाए. इस फिल्म के लिए मेरे दोस्तों कपिल शर्मा और गुरप्रीत गुग्गी को दिल से शुभकामनाएं'। 

कपिल  हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन दिनो वो योगा भी कर रहे हैं खुद कपिल ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वो इन दिनों खिलाड़ी कुमार के लाइफस्टाइल को फोलो कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में कपिल प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। कपिल ने इन पिक्चर्स के साथ साफ कर दिया है कि वो अमृतसर जा रहे हैं। साथ ही कुल्चे और साग के लिए उनका प्यार भी इन पोस्ट में साफ नजर आ रहा है।

 इसके अलावा अगर इन तस्वीरों को ध्यान से देंखें तो उनका वजन पहले की तुलना में घटा हुआ नजर आ रहा है। वो पहले से अब पतले हो रहे हैं। फिलहाल देखते हैं कि कपिल कब टीवी पर आते हैं।

 

अब इस खबर में एक नया खुलासा हुआ है। कपिल इन दिनों बैंग्लोर के एक आयुर्वेदिक आश्रम में हैं। 

सूत्रों के मुताबिक कपिल इस आश्रम में दो हफ्ते के लिए आए हैं और उन्होने शराब पूरी तरह छोड़ दी है और वो 15 किलो वजन घटाने में जुट गए हैं। 

 उस वक्त उन्होनें कोर्स बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन इस बार अक्षय की वाइफ ट्विंकल के कहने पर वो फिर दोबारा इसी आश्रम में आए हैं। अब अक्षय और उनकी वाइफ की एडवाइस फॉलो कर पूरी तरह फिट कपिल शर्मा का नया अंदाज देखने का इंतजार हर किसी को रहेगा।