सनी देओल के साथ डेब्यू कर रहे हैं अक्षय के साले करण कपाड़िया, फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

3 weeks ago


इन दिनों बॉलीवुड में नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों में अबतक कई स्टारकिड्स एंट्री कर चुके हैं। अब जल्द ही एक और नया चेहरा इंड्स्ट्री में आ रहा है। ये चेहरा इंड्स्ट्री से ही ताल्लुक रखता है। हम बात कर रहे हैं डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया की। रिश्ते में अक्षय कुमार के साले कहे जाने वाले करण कपाड़िया जल्द ही बॉलीवु़ड में आ रहे है। बीते दिनों से ही उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें बन रही थी। करण फिल्म ब्लैंक से आ रहे हैं। करण कपाड़िया के बॉलीवुड डेब्यू में उनके जीजा अक्षय कुमार ने भी उनकी मदद की है। लेकिन डिंपल कपाड़िया अपनी बहन के बेटे को सनी देओल के साथ चुना है। 

दरअसल करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से सनी के साथ डेब्यू कर रहे है। बीते साल ही फिल्म का फर्स्ट लुक आया था। अब इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है। ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। साथ ही एक लुक भी आया है। जिसमें अक्षय कुमार और सनी देओल साथ में बैठे नजर आ रहे है।

पहले इस फिल्म को 11 जनवरी को ही रिलीज किए जाने की तैयारी थी। लेकिन अब फिल्म मई में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। इस फिल्म को बेहजाद खंभाटा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को टोनी डिसूजा श्रीकांत भासी और न‍िशांत प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते दिनों ही करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, मैनें अपने घर में बड़ों से बहुत सीखा है। अक्षय कुमार औऱ डिंपल कपाड़िया ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की। कई बार मैं रिजेक्ट किया गया लेकिन ये मेरे लिए अच्छा ही है कि शुरूआत में ही मैनें ये सीख लिया। 


करण की मां सिंपल कपाड़िया भी बॉलीवु़ड एक्ट्रेस रह चुकी है। मां के जाने के बाद करण अपनी मौसी डिंपल कपाड़िया के बेहद क्लोज रहे हैं। करण डिंपल को ही अपनी मां मानते हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना भी करण को अपने सगा भाई ही मानती हैं। फिलहाल देखते हैं कि ये डेब्यू कितना सक्सेसफुल होता है।