गुडन्यूज में इस गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय-करीना, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे गद-गद !

3 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इस वक्त कई फिल्में है। वो इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अक्षय जल्द ही करीना कपूर खान के साथ भी फिल्म गुड न्यूज में दिखने वाले है। फिल्म की घोषणा पिछले साल ही चुकी है। इन दोनों के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी है। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी इन स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में एक पुराने गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। बताया गया है कि फिल्म में  बिपाशा बसु और डीनो मोरिया के हिट अलबम ट्रेक सौदा खरा खरा को रीक्रिएट किया जाएगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अक्षय-करीना इस गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगे। इस गाने को दिल्ली के नाइट क्लब में शूट किया जाए। वहीं इस गाने को किसी औऱ को नहीं बल्कि डीजे चेतस को दी जा रही है। डीजे चेतस इस गाने को रीक्रिएट करेंगे। वहीं डीजे चेतस ने गाने के बारे में ज्यादा बात ना करते हुए केवल इतना बताया कि वो करण जौहर अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साटइटे हैं और साथ ही वो बहुत खुश हैं। 

उन्होंने कहा कि यह गाना इस साल के सबसे हिट गानों में से एक होगा। मतलब साफ है कि एक बार फिर से पुराने गाने का नया मैजिक देखने को मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म की कहानी काफी हटकर होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंसी की कोशिश करती हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से करीना की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई थी। जिसमें उनका बेबी बंप नजर आया था।  

फिल्म में अक्षय करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। पहले फिल्म की रिलीज डेट 19 जुलाई 2019 बताई गई थी। लेकिन अब ये थोड़ा आगे हो गई है। जो कि अब 6 सितंबर को आएगी। फिल्म से अक्षय करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है। दोनों ने अजनबी, ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।