अक्षय और करीना ने फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग शुरू की, 10 साल बाद लीड रोल में दिखेंगे साथ !

4 months ago

अक्षय और करीना की जोड़ी करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में एक साथ काम कर रही है। फिल्म गुड न्यूज में दोनो लंबे समय बाद काम कर रहे हैं।  हाल ही में ओशिवारा के पार्किंग लॉट में दोनों को शूट करते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि इस सीक्वेंस की शूटिंग में पूरा दिन लगाया गया। एक सीन में अक्षय को साइकिल भी चलाते देखा गया। हाल ही में इस फिल्म के लिए अक्षय और करीना का लुक भी सामने आया है। बीते दिनों ही करण जौहर ने एक फिल्म का ऐलान किया था। इस फिल्म का नाम है गुड न्यूज। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में है। वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी है। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी इन स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब ये फिल्म रिलीज कब होगी इसका खुलासा हो गया है।

  अक्षय ने एक पिक्चर शेयर की थी। इस पिक्चर में अक्षय और करीना एक साथ नजर आ रहे है। पिक्चर को अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पिक्चर में अक्षय के साथ करीना का एक लुक दिख रहा है। दरअसल पिक्चर में करीना पाउट बनाती दिख रही हैं। साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी थोड़ा डिफरेंट लग रहा है। 

अक्षय इन दिनों गुड न्यूज के अलावा फिल्म सूर्यवंशी में भी काम कर रहे हैं। दोनों फिल्मों की शूटिंग वो एक साथ करते रहेंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि सूर्यवंशी में अक्षय के साथ करीना लीड रोल कर सकती है। 

 बता दें कि बीते दिनों ही अक्षय ने करीना के साथ 10 ईयर चैलेंज की भी एक पिक्चर शेयर की थी। तस्वीर में एक पिक्चर फिल्म कमबख्त इश्क के दौरान की थी तो वहीं दूसरी पिक्चर आने वाली फिल्म गुड न्यूज की है। अक्षय ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, '2009 से 2019 तक...गुड न्यूज़ ये है कि इतने दिनों में ज्यादा कुछ बदला नहीं #10YearChallenge।

इस फिल्म से अक्षय करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है। दोनों ने अजनबी, ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।