सालों बाद बनेगी अक्षय-कटरीना की जोड़ी, फिल्म 'सूर्यवंशी' में दोनों करेंगे रोमांस !

5 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इन्हीं में से एक फिल्म है सूर्य़वंशी। बीते दिनों ही अक्षय की इस फिल्म का ऐलान किया गया है। फिल्म को रोहित शेट्टी बना रहे है। दरअसल पिछले दिनों ही जब फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी तो रणवीर सिंह की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया था। इस कैमियो से अक्षय का सूर्यवंशी फिल्म का लुक रिवील हुआ था। साथ ही ये साफ हो गया था कि फिल्म में अक्षय कुमार काम कर रहे है। 

वहीं अब इस फिल्म में कौन सी हीरोइन काम करेगी इस पर खबरें आ रही है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए कटरीना का नाम कंसीडर किया जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो सालों बाद अक्षय और कटरीना की जोड़ी फिल्म में नजर आएंगी। कहा गया है कि, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने बॉक्स ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं और उनकी जोड़ी बहुत लोकप्रिय है। 

दोनों की तीस मार खान उनकी आखिरी फिल्म थी, वे एक साथ एक फिल्म करने के लिए कई फिल्म निर्माताओं में हिट रहे हैं, अक्षय इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में दिखाई देंगे, फिल्म में कटरीना अक्षय की लव इंट्रस्ट का रोल करती दिखेंगी। माना जा रहा है कि फिल्म कटरीना का रोल भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

यह एक मजबूत भूमिका है और कैटरीना को निश्चित रूप से एक विकल्प के रूप में माना जा रहा है और उसी के लिए संपर्क किया गया है। अब जो भी हो अभी फिल्म के लिए सिर्फ कटरीना का नाम सामने आय़ा। इससे पहले फिल्म के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आया था। हालांकि बाद में मेकर्स ने इंकार कर दिया कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

ALSO READ : रजनीकांत के बाद अब कमल हासन के साथ जमेगी अक्षय की जोड़ी, फिर विलेन बनेंगे खिलाड़ी कुमार !

 वैसे भी इन दिनों कटरीना की रोहित शेट्टी से भी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में उरी फिल्म के सक्सेस बैश में भी कटरीना नजर आई थी। जहां रोहित शेट्टी से उनकी मुलाकात हुई थी। इन दिनों कटरीना की फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा रही है। ऐसे में सलमान की भारत के बाद अक्षय की सूर्यवंशी का कटरीना को मिलना बेहद जरूरी भी है।