single-post

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर गूंजी खिलाड़ी की दहाड़, 'केसरी' ने की बंपर कमाई, जानिए कलेक्शन

March 23, 2019, 1:17 p.m.

खिलाड़ी अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्मों के लिए खूब छाए हुए हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में है। हाल ही में खिलाड़ी कुमार फिल्म केसरी में नजर आए हैं। इस फिल्म में अक्की के साथ परिणीति चोपड़ा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म ने रिलीज होने के बाद वो कमाल दिखाया है। जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। फिल्म ने पहले दिन तो शानदार कलेक्शन किया ही है वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई छपप्ड़ फाड़ हुई है। फिल्म ने गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ये फिल्म के पहले दिन की कमाई है। अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.70 करोड़ का कारोबार किया है। इस हिसाब से दो दिन में फिल्म की कमाई 37.76 करोड़ हो गई है। 

अब शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई और भी बढ़ेगी। देखकर लग रहा है कि फिल्म को 100 करोड़ कमाने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगेगा। यह 2019 की अभी तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। फिल्म को होली के दिन रिलीज़ होने का फायदा मिला है। होली के मौके पर भी गुरुवार को कई सिनेमा घर हाउस फुल रहे। तीनों टाइम हाउसफुल रहा। आपको बता दें फिल्म 21 मार्च को 'केसरी' देश में 3600 स्क्रींस और ओवरसीज़ में 600 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है। 

फ़िल्म ने इस साल रिलीज़ हुई सभी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है। केसरी' को चार दिनों का ओपनिंग वीकेंड मिला है। फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म अब क्या कमाल दिखाएगी ये देखना दिलचस्प होगा।