पुलवामा अटैक के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म 'केसरी' से हटाया पाक सिंगर का गाना !

2 weeks ago


बीते दिनों ही आतंकवादियों ने पुलवामा में आतंकी हमला किया था। जिसमें हमारे 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद इंडियन एयरफोर्स ने 12 दिन बाद एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के कई आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त किया। वहीं पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हर कोई आगे आय़ा। बॉलीवुड सितारों ने भी मदद की। इसमें खास योगदान अक्षय कुमार का रहा। अक्षय ने 5 करोड़ देने की घोषणा की। 

अब खबर आ रही है कि अक्षय ने अपनी फिल्म केसरी से पाकिस्तानी सिंगर का गाना हटा दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, 'केसरी' में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था, गाने को फिल्म के अंदर शामिल भी किया जा चुका था। लेकिन पुलवामा हमले के बाद अक्षय कुमार और करण जौहर ने चुपचाप अपनी फिल्म से वो गाना हटा दिया है। इस गाने को लेकर फिल्म की टीम की ओर से अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म की टीम का कोई भी सदस्य अपनी फिल्म में इस तरह के किसी गाने को लेकर कोई बयान-बाजी नहीं करना चाहता है। 

रिपोर्ट के मुताबिक गाने को कुमार ने लिखा था। ऐसे में ये साफ हो गया है कि फिल्म से अक्की ने देश के माहौल को देखते हुए ही गाना हटाया है। वैसे भी अक्की कितने देशभक्त हैं सबको पता ही है। बीते दिनों विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर खबर आई थी कि जल्द ही उन पर फिल्म बन रही है। तो दर्शक चाहते हैं कि अक्षय उनका रोल प्ले करें। इसके अलावा पुलवामा हमले में शहीद हुए एक परिवार को खिलाड़ी कुमार ने 15 लाख रुपए और दिए है। अक्षय इस वक्त फिल्म केसरी के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में 21 जाबांज सिखों की कहानी है। जिन्होंने 10 हजार अफगानियों से युद्ध लड़ा था और इस पर जीत पाई थी।