single-post

2.0 में विलेन बनने के लिए अक्षय को लेना पड़ा ऐसा मेकअप, मेकिंग वीडियो कर देगा हैरान, देखिए

Nov. 16, 2018, 7:11 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। गणेश चतुर्थी के मौके पर ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद बीते दिनों ही में फिल्म का ट्रेलर आया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। 

ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। अब इस फिल्म से अक्षय कुमार का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाया गया है कि आखिर कैसे अक्षय एक विलेन में तब्दील हुए है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हिल जाएंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय विलेन के रूप में तब्दील होते दिख रहे हैं। अपने रोल के लिए अक्षय को भारी भरकम मेकअप लेना पड़ता था। अक्षय को इस मेकअप को लेने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगता था। 

बीते दिनों ही अक्षय ने खुद बताया था कि, जिंदगी में मैंने सबसे ज्यादा मेकअप इस फिल्म मे किया है। जो कि हीरोइन के मेकअप से भी ज्यादा का वक्त लेता था। फिल्म में अक्षय़ का रोल काफी चैलेंजिग रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अक्षय एक चेयर पर बैठे हुए हैं औऱ कई मेकअप आर्टिस्ट और बाकी के आर्टिस्ट अक्षय का मेकअप करने में लगे हुए है। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 300 या 400 करोड़ नहीं बल्कि 600 करोड़ है।

 बीते दिनों ही ट्रेलर लॉन्च पर रजनीकांत ने बताया कि इस फिल्म का बजट 600 के आसपास है। रजनीकांत ने कहा कि, ये फिल्म लाइका के सहयोग बिना नहीं बन सकती थी। इस फिल्म में आम आदमी शंकर का पैसा खर्च हुआ है। उन्होंने दर्शकों के मनोरंजन के लिए अंधाधुंद पैसा बहाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। फिल्म 28 नवंबर को रिलीज हो रही है।