अपनी लाड़ली के साथ अक्षय ने मनाया मकर संक्राति, नन्ही नितारा संग खूब उड़ाई पतंग, देखिए वीडियो

6 days ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक परफेक्ट फैमिली मैन है। अक्की बीते दिनों ही फिल्म गोल्ड और 2.0 में नजर आए थे। इस वक्त भी वो अपनी फिल्मों में बिजी है। लेकिन बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी अक्षय अपनी फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। ये तो सबको पता ही है कि अक्षय अपनी बेटी नितारा से कितना प्यार करते है। खिलाड़ी कुमार को जब भी वक्त मिलता अपनी नन्ही परी के साथ वो मस्ती करने लग जाते है। हाल ही में मकर संक्राति के मौके पर अक्षय ने नितारा के साथ खूब मस्ती की है साथ ही जमकर पतंग भी उड़ाई है। दरअसल अक्षय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।

 इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी नितारा के साथ पतंग उड़ाते हुए नजर आ रहे है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करके अपनी सभी फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं भी दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, मिलिए बाप-बेटी की इस जोड़ी से। जो कि हर साल पतंग उड़ाने की सभ्यता को कायम रख रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नन्ही नितारा चरकी को पकड़े हुए नजर आ रही है। तो वहीं अक्षय पतंग उड़ा रहे है।

इसी बीच नितारा भी पतंग उड़ाने की पापा से जिद करती है। अब बिटिया रानी ने कुछ कहा हो औऱ अक्षय उसे पूरा ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। अक्षय फिर नितारा को पतंग की डोर देते है। अब जो भी अक्षय और उनकी लाड़ली की ये क्यूट बॉन्डिंग देखकर तो हर किसी को इस पर प्यार आ जाएगा। अक्षय अपनी बेटी को बेहद प्यार करते है। 

नन्ही नितारा में अक्की की जान बसती है इस बात में कोई दो राय नहीं है। नितारा कुमार 6 साल की हो चुकी हैं। नितारा बॉलीवुड की क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर नितारा के पिक्चर्स सामने आते रहते हैं। वहीं अक्षय की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आएंगे। इसके बाद वो सूर्यवंशी, मंगलयान औऱ गुड न्यूज समेत कई फिल्मों में दिखने वाले है।