ये वो 5 फिल्में हैं जो अक्षय कुमार को सलमान से भी बड़ा स्टार बना देंगी !

2 weeks ago



अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी कहलाते हैं और अपनी हर फिल्म से वो साबित कर देते हैं कि मेहनत और लगन से इंसान कुछ भी पा सकता है। अक्षय हर साल वो कम से कम 100 -100 करोड़ की 3 से 4 फिल्में फिल्म इंडस्ट्री को देते हैं। बॉलीवुड का उनपर भरोसा बढ़ता जा रहा है। अक्षय की फिल्म केसरी उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई हैं। फिल्म ने अब तक 143 करोड़ का बिजनेस किया है। ये फिल्म अक्षय के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म हैं। रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 2.0 ने 189 करोड़ का बिजनेस किया लेकिन वो साऊथ की फिल्म है। अक्षय अब तक 11 सौ करोड़ वाली फिल्में दे चुके हैं। सोशल कॉज और पैटरियोटिक थीम पर बेस्ड फिल्में करने वाले खिलाड़ी कुमार 2019 और 2020 में भी बॉक्स ऑफिस पर छाए रहेंगे। 2019 में उनकी 3 और फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं 2020 में अक्षय सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं।


सूर्यवंशी 





 रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार अगर किसी फिल्म से साथ हो तो वो फिल्म पहले ही सुपरहिट मान ली जाती हैं। रोहित अक्षय कुमार को एटीएस चीफ बनाकर फिल्म के पर्दे पर ला रहे हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म 2020 में आ रही है। इस फिल्म में अक्षय का खाकी वर्दी वाला अवतार देखने को मिलेगा। अक्षय का इस फिल्म में उनके फैंस एक्शन अवतार देखेंगे। एटीएस चीफ बनकर खिलाड़ी कुमार आतंकवादियों से लोहा लेंगे।  






गुड न्यूज 



धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुड न्युज़ में करीना के साथ नज़र आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार। अक्षय कुमार और करीना ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इससे पहले 2015 में आई फिल्म गब्बर इज़ बैक में दिखाई दी थी लेकिन उसमें भी करीना का कैमियो ही था। गुड न्युज़ में पंजाबी तड़का लगाते हुए दिलजीत दोसंझ भी नज़र आएंगे तो उनके ऑपोसिट दिखेंगी कियारा आडवाणी । ये फिल्म  इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगी। खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म ना तो किसी सामाजिक मुद्दे को दिखाएगी ना कि कोई सोशल मेसेज देगी बल्कि ये फिल्म पूरी तरह से मसाला कमर्शियल फिल्म होगी।


मिशन मंगल 



अक्षय की फिल्म मिशन मंगल का इंतजार हर कोई तहे दिल से कर रहा है। बिग बजट इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जगन शक्ति। हाल ही में अक्षय ने फिल्म की पूरी लीड कास्ट को भी रिवील किया था। फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ती कुल्हारी और निथया मेनन भी नजर आएंगी. अक्षय ने फिल्म की अनाउंसमेंट 5 नंवबर 2018 की यानि की उसी तारीख को जब 5 साल पहले ये मिशन लॉन्च हुआ था। सच्ची कहानी पर बेस्ड इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। 



हाऊसफुल 4 



अक्षय की हिट  फ्रेंचाइजी  हाऊसफुल की चौथी फिल्म इस दीवाली पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को 3डी फॉर्मेट में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।  बताया जा रहा है कि फिल्म के एक सेट का बजट की 20 करोड़ है... करीब 100 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनन और पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में पीरियड सीन डाला गया है जिसमें बाहुबली के सीन कॉपी किए गए हैं, इसमें वॉर सीन भी हैं लेकिन ये सारे सीन कॉमेडी हैं। यानी बाहुबली का कॉमेडी वर्जन हाउसफुल 4 में दिखाया जाएगा।



पृथ्वी राज चौहान  इसी साल जनवरी में खबर आई थी कि अक्षय कुमार यशराज बैनर तले बनने वाली 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' के लिए हां कर दिया है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करने वाले हैं। इस साल के आखिरी में फिल्म की शूटिंग  शुरू होगी। इतना ही नहीं फिल्म को अगले साल रिलीज करने की भी प्लानिंग की जा रही है। वहीं फिल्म में संयोगिता के रोल के लिए नई हीरोइन तलाशी जा रही है। खबर है कि इस फिल्म के लिए  यशराज बैनर को नए चेहरे की तलाश है। पृथ्वी राज चौहान बहुत वीर योद्धा थे और उन्होंने मुहम्मद गौरी को कई बार युद्ध में हराया था। पृथ्वी राज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी भी बहुत मशहूर थी। जयचंद की बेटी संयोगिता पृथ्वी राज चौहान से प्रेम करती थी और पृथ्वी राज चौहान संयोगिता को स्वंयवर से भगा ले आए थे। जयचंद पृथ्वी राज चौहान से इतना चिढ़ता था कि वो मोहम्मद गौरी से मिल गया था। पृथ्वी राज चौहान की कहानी में वीरता है, रोमांस है और कई नाटकीय मोड़ भी। यशराज बैनर इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने की सोच रहा है।