जब एक ही रेस्टोरेंट में हुआ अक्षय-प्रियंका का आमना-सामना, जानिए फिर क्या हुआ ?

1 week ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों शादी कर अपना घर बसा चुकी है। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस के साथ शादी रचाई है। पीसी ने पिछले जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। इस शादी की चर्चाएं विदेशी मीडिया में भी खूब हुई थी। अब सबको पता ही है कि प्रियंका का नाम बॉलीवुड में कई अभिनेताओं से जुड़ा है। पीसी ने कई एक्टर्स को डेट करने के बाद शादी की है। एक वक्त था जब प्रियंका का नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि शादीशुदा अक्षय के साथ पीसी का अफेयर शुरू हो गया था। लेकिन बाद में दोनों अलग गए थे। 

हाल ही में ये कपल एक साथ कैप्चर हुआ है। दरअसल मुंबई में दोनों एक ही छत के नीचे डिनर करते हुए नजर आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मुंबई के सोहो हाउस रेस्टोरेंट में ये नजर आए है। हालांकि दोनों के बीच अंदर कैसी भी और कोई बात नहीं हुई। दोनों वूमेंस डे के दिन यहां पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका रात को 9:10 बजे के आसपास पहुंची थी। इसके बाद वो करीब रात साढ़े 11 बजे यहां से निकल गईं। वहीं अक्षय़ रात को करीब 9.20 पर रेस्टोरेंट में वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे और फिर करीब 11:45 बजे तक अपना डिनर खत्म करके वहां से चले गए। 

ALSO READ : सलमान खान ने प्रियंका से लिया बदला, भंसाली की फिल्म से किया बाहर !


रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय के जैसे ही पता चला कि यहां प्रियंका भी डिनर के लिए आईं है। तो उन्होंने मैनेजर से अपनी टेबल कहीं और लगवाने को कहा। वो नहीं चाहते थे कि उनकी टेबल प्रियंका की टेबल के बिल्कुल पास रहे। ऐसे में अक्षय के साथ साथ ट्विंकल भी कोई ऐसा ऑकवर्ड मूमेंट नहीं चाहती थी।

 बता दें कि अक्षय प्रियंका ने साथ में ऐतराज, अंदाज़ और वक्त जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। कहा जाता है कि फिल्म अंदाज के दौरान दोनों का अफेयर हो गया था। नौबत अक्षय और ट्विंकल की शादी टूटने तक की आ गई थी। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया।