इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं खिलाड़ी अक्षय, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

3 weeks ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्मी दुनिया के सबसे हिट औऱ फिट एक्टर है। अक्षय फिल्मों के साथ साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते है। अक्षय अपने स्टंट खुद करते हैं साथ ही लोगों को फिट रहने के लिए भी समय-समय पर सलाह देते रहते हैं। अब खबर आ रही है कि अक्षय जल्द ही विदेश रवाना होने वाले है। खबर है कि अक्षय अपने ऐनुअल हाइड्रोथेरपी ट्रीटमेंट के लिए जर्मनी रवाना होने वाले हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। कहा गया है कि जल्द ही खिलाड़ी कुमार रवाना होने वाले है। अक्षय तीन दिन के अंदर ही ट्रीटमेंट के लिए रवाना हो जाएंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय जिस तरह के स्‍टंट्स परफॉर्म करते हैं, उसे देख आज भी उन्‍हें स्‍क्रीन का इंटरनेशनल खिलाड़ी माना जाता है। वो इंडियन सिनेमा के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। भले ही वो 51 साल के हो गए हों लेकिन वो अपनी फिटनेस का बखूब ख्याल रखते है। अक्षय अपनी मांसपेशियों को फिर से बेहतर और फिट रखने के लिए वो जर्मनी जा रहे है। साथ ही अपनी बॉडी को मेनटेन करने के लिए वह हाइड्रोथेरपी लेंगे। 

बता दें कि अक्षय हर साल अपने इसी ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाते है। बता दें कि , हाइड्रोथेरपी अल्‍टरनेटिव मेडिसिन, ऑक्‍युपेशनल थेरपी और फिजियोथेरपी का हिस्‍सा है। इस खास ट्रीटमेंट में दर्द से आराम और ट्रीटमेंट के लिए पानी का इस्‍तेमाल होता है। बीते दिनों ही अक्षय ने फिल्म केसरी में ऐसे  ही धमाकेदार स्टंट किए हैं। 

इन सभी को स्टंट को अक्की ने खुद ही किया था। फिल्म में अक्षय के शानदार स्टंट देखने को मिले है। जिन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों खूब कमाई कर रही है। वहीं फिल्मों की बात करें तो जल्द ही अक्षय फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे। इसके अलावा वो सूर्यवंशी औऱ मंगलयान जैसी फिल्मों में भी दिखेंगे।