single-post

'कंचना' के हिंदी रीमेक में खिलाड़ी अक्षय की हीरोइन बनेंगी कियारा, जल्द आएगी फिल्म !

March 31, 2019, 4:25 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म केसरी को लेकर आए है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आईं थी। फिल्म के अलावा अक्की के पास कई औऱ बड़ी बड़ी फिल्में है। हाल ही में खबर आई है कि अक्षय़ कुमार जल्द ही साउथ की हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं। फिल्म के लिए अक्षय़ का नाम काफी पहले ही फाइनल हो चुका है।

हालांकि फिल्म में काम करने के लिए लीडिंग लेडी की तलाश की जा रही थी जो कि शायद अब जाकर पूरी हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। एक लीडिंग पोर्टल की माने तो इस फिल्म के लिए कियारा के नाम को फाइनल किया जा चुका है। मतलब कि पहली बार कियारा और अक्षय एक साथ फिल्म पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे। हालांकि कियारा की अक्षय के साथ ये दूसरी फिल्म होगी।

 क्योंकि दोनों फिल्म गुड न्यूज में भी काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि कियारा को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। वो फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक के लिए आर माधवन का नाम भी सामने आया है। कहा जा रहा है कि माधवन भी फिल्म में काम कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि माधवन फिल्म में काम करने के लिए रेडी है और उन्होंने हामी भी भर दी है।

 वैसे माधवन औऱ कियारा दोनों ही साउथ सिनेमा में काम कर चुके है। कियारा कुछ फिल्मों में दिखी हैं तो वहीं माधवन साउथ का जाना माना नाम हैं। अक्षय कियारा गुड न्यूज में दिखने वाले है। हालांकि गुड न्यूज में कियारा के अपोजिट दिलजीत दोसांझ होंगे। तो वहीं अक्षय कुमार के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों से ही चल रही है। अक्षय जल्द ही सूर्यवंशी, हाउसफुल 4 और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।