single-post

सलमान के फेवरेट डायरेक्टर संग फिर काम करेंगे रणवीर सिंह, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल !

Oct. 5, 2018, 1:25 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. अब खबर आ रही है कि रणवीर जल्द ही एक औऱ धमाकेदार फिल्म में काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर जल्द ही अली अब्बास जफर के साथ काम करेंगे। फिल्म गुंडे के बाद एक बार फिर से ये दोनों साथ आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। इस बार रणवीर का कॉमिक अंदाज़ फिल्म में देखने को मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया कि ये फिल्म एक फनी और बड़े प्रोजेक्ट वाली फिल्म होगी। अली अब्बास 300 करोड़ की कमाई तक की फिल्में बना चुके हैं. ऐसे में उन्हें पता है कि दर्शक क्या पसंद करते हैं. 

फिल्म में रणवीर बिल्कुल अलग तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म को लेकर फिलहाल कुछ फाइनल नहीं किया गया है। इस वक्त सिर्फ बातचीत ही की जा रही है। बता दें कि अली और रणवीर एक साथ गुंडे में काम कर चुके हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे।

 फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंबा में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वो तख्त औऱ गली बॉय जैसी फिल्म में भी दिखेंगे।