आलिया की 'राजी' ने दिखाया कमाल, रुक नहीं रही है फिल्म की कमाई, देखिए आंकड़े

8 months ago

बॉलीवुड में आलिया भटट् का जलवा इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है । आलिया की सक्सेस को देखते हुए लग रहा है कि कहीं वो दीपिका पादुकोण की कुर्सी ना छीन लें । आलिया भट्ट ने इतनी कम उम्र में अच्छी खासी सफलता हासिल की है । आलिया की एक्टिंग और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है । इसी के चलते उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफें हो रही है । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो परफॉरमेंस दिखाई है उसकी भी कम तारीफ नहीं हो रही।  'राजी' फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई के साथ ही पांचवी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई । इस फिल्म को आलिया की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।

 वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म छाई हुई है । फिल्म ने थर्ड वीकेंड में शुक्रवार को 2.25 करोड़, शनिवार को 4.20 करोड़, रविवार को 4.42 करोड़, सोमवार को 1.82 करोड़, मंगलवार को 1.80 करोड़ और बुधवार को 1.92 करोड़ की कमाई की है । इस हिसाब से फिल्म की कमाई 108.04 करोड़ हो गई है। जो कि वाकई शानदार है । ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कमाई इतनी जल्दी नहीं रुकने वाली है । कमाई के मामले में आलिया की ये दूसरी फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है । 





पहले नंबर पर उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया है । राजी' फिल्म में आलिया भट्ट ने जासूस की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में आलिया की मां और अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस सोनी राजदान भी लीड रोल में हैं। 'राजी' फिल्म महिला प्रधान फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती है।इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं जिसमें आलिया भट्ट के अलावा विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं।