single-post

'राजी' के बाद फिर से बॉक्स ऑफिस पर बरसेंगी आलिया, अगली फिल्म में बनेंगी सिंगर !

June 8, 2018, 6:44 p.m.

बॉलीवुड की टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं। आलिया इन दिनों अपनी फिल्म राजी को लेकर सुर्खियों में रह रही हैं । पिछले दिनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। रिलीज के साथ ही राजी ने कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए है । राजी दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसमें हीरोइन का रोल ज्यादा है और वुमेन सेंट्रीक फिल्म है । फिल्म 117 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। वहीं पिछले दिनों से ही खबरें थी कि आलिया जल्द ही एक और फिल्म में नजर आएँगी । ये फिल्म है अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म । जी हां, आलिया जल्द ही अश्विनी अय्यर की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल यानि 2019 में रिलीज हो सकती है। हाल ही में डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने आलिया को अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया है ।

 फिल्म को लेकर फिलहाल बात की जा रही है। वहीं अब खबर है कि आलिया ने फिल्म को हां कर दिया है । फिल्म को नितेश तिवारी औऱ अश्विनी के पति डायरेक्टर नितेश तिवारी ने लिखा है । रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 2014 में आई फ्रेंच फिल्म ‘ला फैमिले बिलायर’ से इंस्पायर्ड होगी।  इस फिल्म में आलिया एक सिंगर के रोल में होंगी। जो अपने सपनों को पूरा करती है। वैसे फ्रैंच फिल्म की कहानी में एक 16 साल की लड़की होती है जो अपने गूंगे मां-बाप के साथ रहती है। लड़की सिंगर बनती है तो उसके रास्ते में कई मुश्किलें आती है।

 खैर अब वाकई अपनी अगली फिल्म में आलिया सिंगर बनेंगी ये अभी तय तो नहीं हुआ है। लेकिन खबरें ऐसी ही आ रही हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेंनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर सकते हैं।  फिलहाल फिल्म को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। वहीं आलिया के रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में भी दिखेंगी । आलिया इन दिनों वरुण धवन के साथ कलंक की शूटिंग कर रही है । वहीं अश्विनी अय्यर के डायरेक्शन में बनी फिल्म बरैली की बर्फी पिछले साल ही रिलीज हुई थी । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म में कृति सेनॉन के साथ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना थे ।