बेस्ट फ्रेंड की शादी में सहेलियों संग ब्राइडमेड बनी नजर आईं आलिया भट्ट, सामने आईं तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट बीते दिनों से ही दिल्ली में थी। दरअसल दिल्ली में आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड देविका आडवाणी की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी। शादी के हर फंक्शन में आलिया ने बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया। शादी के बाद की अब कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में आलिया की एक पिक्चर सामने आई है। इसे उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पिक्चर्स में आलिया दोस्त देविका के साथ सभी ब्राइडमेड्स के साथ नजर आ रही हैं।

 पिक्चर में सभी ब्राइड्मेड्स औऱ दुल्हन के साथ आलिया की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पिक्चर में आलिया ने ब्लू कलर का लहंगा पहना है। इसके साथ ही उन्होंने पोनीटेल बनाई है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

देविका आडवाणी की शादी के लिए पिछले दो-तीन दिन से दिल्ली में रुकी हुई थी। सोशल मीडिया पर इस शादी के कई वीडियो और फोटो वायरल हुए। जिसमे आलिया शादी में खूब मजे करती नजर आई। वहीं आलिया का एक फोटो वायरल हुआ है।  

जिसमे वह दोस्त की विदाई पर इमोशनल हो गई और खुद को रोक ना पाई। आलिया आंसू पोछते हुए नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट की ये फोटो सबको कुछ बयान कर रही है। वह किस तरह दोस्त को विदा होता देख रही है और उनकी आंखें भी नम हो गई।

बता दें कि ये शादी दिल्ली के छतरपुर में हुई थी। जहां आलिया भट्ट भी पहुंची है। आलिया ने संगीत सेरेमी वाले दिन स्टेज पर एक किस्सा भी शेयर किया। जिसमें वो अपनी दोस्त देविका और अपने बचपन की कहानी बता रही हैं।

 वो कहती दिख रही हैं कि आखिर देविका और वो बचपन में कैसे औऱ क्या मस्ती करते थे।

 साथ ही आलिया ने सभी को शुक्रिया कहा औऱ देविका के ससुराल वालों से ये गुजारिश भी कर डाली कि वो देविका को हमेशा ही खुश रखें।

 अब जो भी हो दोस्त हो तो आलिया के जैसी ही हो। बता दें कि आलिया हाल ही में फिल्म गली बॉय में नजर आई हैं। फिल्म जमकर कमाई कर रही है.