आलिया को बहू मान चुकी हैं रणबीर की फैमिली, नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने गईं, देखिए तस्वीरें

10 months ago

इन दिनों मीडिया में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इश्क के किस्से खूब हो रहे है। दोनों के प्यार की खबरें अक्सर मीडिया में सुर्खियां बनाती रहती है। आए दिन आलिया के प्यार की कहानी हर किसी को सुनने को मिल ही जाती है। अब ये तो सबको पता ही है आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही है। जब से दोनों ने इस फिल्म में काम करना शुरू किया है। तभी से इनके अफेयर की खबरें आने लगी है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया भटट् के घर पर देखा गया था। दोनों बालकनी में नजर आए थे। अब ये सबको ही पता है कि कपूर फैमिली का हिस्सा अब आलिया भट्ट बन चुकी हैं।

 हाल ही में आलिया पेरिस के लिए रवाना हुई है। अब आपको बताते हैं कि आखिर क्यों आलिया पेरिस गई है। तो आपको बता दें कि आज नीतू कपूर यानि रणबीर की डियरेस्ट मॉम अपना 60 वां जन्मदिन मना रही है। जन्मदिन मनाने के लिए पूरा कपूर खानदान पेरिस के लिए गया है। 

ऐसे में आलिया भला इससे कैसें पीछे रहती। अब कपूर खानदान आलिया को अपनी बहू मान चुका है। इसीलिए आलिया भी नीतू कपूर का बर्थडे मनाने के लिए पेरिस गई हैं। हाल ही में आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। 

इस दौरान आलिया काफी खुश नजर आ रही थी। वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

 बता दें कि पिछले दिनों ही खबर आई थी कि आलिया भी नीतू कपूर के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा हो सकती हैं। अब लीजिए आलिया एयरपोर्ट पर दिखी हैं और पेरिस के लिए निकल गई हैं। खैर अब एक बार फिर से आलिया रणबीर की फैमिली के हिस्सा बन रही है। वहीं रणबीर की मॉम नीतू कपूर भी आलिया की तारीफ कर चुकी है।

 उनके साथ भी आलिया काफी अच्छी बॉन्डिंग है। पहले भी दोनों साथ में दिख चुकी है। इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समायरा के साथ आलिया का एक्सट्रा प्यार है। ऐसे में आलिया का नीतू कपूर के बर्थडे में जाना ये क्लिअर कर रहा है कि आलिया अब कपूर खानदान में एंट्री करने के लिए पूरी तरह रेडी है। दोनों जल्द ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू करने वाले हैं।