श्रीदेवी की मौत की खबर सुन फूट-फूटकर रोईं थी आलिया भट्ट, किया ये खुलासा !

4 months ago

बीते दिनों ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया था। श्रीदेवी के जाने से हर किसी की आंखे नम हो गईं। श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में हुआ है। अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं थी। शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी को रात 11 बजे होटल के कमरे में उनका निधन हो गया। श्रीदेवी के जाने से उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर-जाहन्वी कपूर और पति बोनी कपूर बिल्कुल अकेले पड़ गए। हालांकि बाद में इन सभी नो खुद को संभाला। श्रीदेवी के जाने का गम पूरे बॉलीवुड को हुआ। 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को जब उनके निधन की खबर मिली तो वो फूट फूट रोईं। हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। आलिया ने कहा कि, उनका चले जाना हर किसी की तरह मेरे लिए भी बेहद शॉकिंग था। जब मुझे ये खबर पता चली, उस समय मैं एक रेस्टोरेंट में थी। इसके बाद तो मैं कुछ खा नहीं सकी. मैं बुरी तरह से टूट गई थी और मेरा रोना बंद नहीं हुआ। आलिया बताती हैं कि उनकी जब अंतिम यात्रा निकली तो वो वाकई किसी देवी की तरह ही थी। श्रीदेवी के जाने का गम आलिया को बेहद हुआ। 

आलिया के साथ श्रीदेवी अक्सर नजर आती थी। आलिया के साथ श्रीदेवी फिल्म कंलक में भी काम करने वाली थी। लेकिन अचानक ही उनका निधन हो गया। इसके बाद श्रीदेवी की जगह फिल्म में माधुरी दीक्षित को ले लिया गया। साथ ही आलिया को उडता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड उन्होंने ही दिया था।