VIDEO- सारा-जाहन्वी को टक्कर देंगी पूजा बेदी बेटी आलिया, कत्थक डांस देख आप भी रह जाएंगे दंग

1 week ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स की रेस लगी हुई है। अब मानो जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है। हर तरफ स्टार किड्स के ही चर्चे हैं। एक तरफ जहां बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से एंट्री की है। वहीं पिछले दिनों ही सारा अली खान ने भी केदारनाथ से डेब्यू कर लिया है। इसके अलावा कई स्टारकिड्स हैं जो इस साल डेब्यू कर रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का। दरअसल जल्द ही पूजा की बेटी आलिया भी डेब्यू करने जा रही है। आलिया बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही है। 


आलिया इन दिनों कत्थक सीख रही हैं. दरअसल हाल ही में आलिया का एक वीडियो आया है। इस वीडियो में आलिया कत्थक डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया एक ट्रेंड कत्थक डांसर हैं। आलिया का ये वीडियो उनके गुरूजी राजेंद्र चतुर्वेदी ने शेयर किया है। बता दें कि राजेंद्र चतुर्वेदी मशहूर ट्रेंड कत्थक डांसर है। इन्हीं से आलिया कत्थक की क्लासेस ले रही हैं औऱ सीख रही हैं। 


खास बात ये है कि कत्थक डांस में आलिया घुटनों के बल कई टर्न्स लिए हैं, जो कि काफी मुश्किल हैं। आलिया का ये कत्थक डांस देख हर कोई उनकी तारीफ कर रही है। वहीं ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है। राजेंद्र चतुर्वेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला। 


कत्थक डांस में घुटने की स्पिन को खूबसूरती से करती हुईं। उनके द्वारा आसानी से किया गया एक कठिन कदम! साफ है कि आलिया के गुरूजी भी उनसे बेहद खुश हैं। ऐसे में लग रहा है कि आलिया आने वाले दिनों में सारा-जाहन्वी और अनन्या पांडे जैसे स्टारकिड्स के लिए कड़ा कॉम्पटीशन देने वाली हैं।


 आलिया जल्द ही सैफ अली खान के साथ डेब्यू कर रही हैं। आलिया सैफ के साथ फिल्म दीवानी जानेमन से डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में आलिया सैफ की बेटी का रोल प्ले करेंगी। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।