single-post

बॉयफ्रैंड रणबीर के लिए आलिया ने बनाया केक, इस तरह से किया बर्थडे सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

Sept. 29, 2018, 1:18 p.m.

सावरिया रणबीर कपूर बीते कल ही पूरे 36 साल के हो गए हैं। रणबीर को कल से ही हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। हर कोई रणबीर को उनके जन्मदिन पर बधाईयां दे रहा है। रणबीर कपूर खानदान के इकलौते चिराग है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के ला़डले रणबीर कपूर आज बेहद पॉपुलर है। रणबीर खासकर लड़कियों के बीच ज्यादा पॉपुलर है। 

इसीलिए वो चॉकलेटी बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। रणबीर ने अपना बर्थडे अपनी फैमिली फ्रैंड्स के साथ मनाया है। लेकिन एक खास शख्स भी है जिसने रणबीर के बर्थडे पर उन्हें बेहद स्पेशल फील करवाया है। आलिया ने कल ही रणबीर को हैप्पी वाला बर्थ़डे विश किया। आलिया ने सोशल मीडिया पर रणबीर की एक पिक्चर शेयर की।

 इस पिक्चर में रणबीर धूप सेंकते हुए मुस्कुराते दिख रहे है। आलिया ने पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे सनशाइन। आलिया की विश के बाद सोशल मीडिया पर फिर से दोनों को जल्द ही एक होने की सलाह फैंस देने लगे। 

खैर इसके अलावा आलिया ने रणबीर के लिए खास केक भी बनाया है। हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें वो रणबीर के लिए केक बनाती हुई दिख रही है। 

आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया ने बॉयफ्रैंड रणबीर के लिए पाइनेपल केक बनाया। आलिया इस दौरान अकेले नहीं थी।

 बल्कि रणबीर भी उनके साथ थे। इसके अलावा इनके कुछ और कॉमन फ्रैंड्स थे। इन सबने मिलकर रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

दोनों धूमधाम से बर्थ़डे मनाया है। वैसे रणबीर-आलिया के प्यार के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे है। 

दोनों के परिवारों को भी इनका रिश्ता मंजूर है। हाल ही में नीतू कपूर ने भी एक पिक्चर शेयर की। 

जिसमें आलिया और उनकी मम्मी सोनी राजदान समेत रणबीर भी नजर आ रहे हैं। इस वक्त दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं।