कंगना रनौत को आलिया ने दिया करारा जवाब, फैंस का भी जीत लिया दिल

1 week ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिर से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधा था। आलिया को लेकर कंगना ने कुछ ऐसा कह दिया था कि हर कोई दंग रह गया। ऐसा दूसरी बार हुआ जब कंगना ने आलिया को लेकर कुछ कहा। दरअसल कंगना ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि, गली बॉय में आलिया का काम बेहद ही साधारण था। ऐसा कुछ खास देखने को ही नहीं मिला था। 

इसी पर अब आलिया ने कंगना को करारा जवाब दिया है। आलिया ने कंगना को अपने अंदाज़ में खूब खरी खोटी सुनाई है। अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया को बताया गया कि कंगना ने उन्हें लेकर ऐसा कहा है तो इस पर आलिया ने कहा कि, अगर वो ऐसा सोचती हैं तो हो सकता है कि इसकी कोई वजह होगी। मैं उनके काम की बहुत तारीफ करती हूं। साथ ही मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने जो कहा मैं उसका भी सम्मान करती हूं। लेकिन मैं इसकी बजाय वो याद रखूंगी जब उन्होंने 'राजी' में परफॉर्मेंस के लिए मेरी तारीफ की थी। मैं अपने काम पर ध्यान दूंगी। अगर मैं मेहनत से काम करूंगी तो हो सकता है कि वो एक बार फिर मेरी तारीफ करेंगी। 

वाकई में आलिया के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर आलिया की भी जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने आलिया को लेकर कहा था कि, मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए।

 कंगना ने आगे कहा है मीडिया को स्टार किड्स पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहती है और वो बढ़ा चढ़ाकर उनकी तारीफ करते हैं। गली बॉय में आलिया का काम बहुत साधारण था और झूठी तारीफ बंद करिए नहीं तो एक्टिंग का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा। इसी पर अब आलिया ने उन्हें करारा जवाब दिया है।