सलमान का साथ मिला तो सातवें आसमान पर पहुंची आलिया, दबंग के साथ काम करने पर कहा कुछ ऐसा

1 week ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में बिजी हो गए हैं। सलमान के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं। बीते दिनों ही ये ऐलान हुआ है सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। पहली बार सलमान आलिया के साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर फैंस देखने के लिए बेताब हैं। पहली बार 26 साल की आलिया 53 साल के सलमान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रही हैं। आलिया और सलमान की उम्र में 27 साल का फासला है। सलमान आलिया से 27 साल बड़े हैं। 

इसको लेकर बीते दिनों ही खूब ट्रोलिंग भी हुई है। वहीं हाल ही में आलिया ने सलमान के साथ काम करने को लेकर एक बार फिर से बात की है। आलिया ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, सलमान के एक्सपीरियंस ने मुझे अच्छा काम करने की प्रेरणा दी है। संजय लीला भंसाली दूर की देखने वाले डायरेक्टर हैं। लोग कई तरह की बातें कर रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ मेरा होने की अननेचुरल कास्टिंग के पीछे भी एक बड़ी वजह है। मैं सलमान संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी सलमान खान के साथ काम करूंगी। मैं फिल्म में सलमान के साथ काम कर रही हूं, मैं बता नहीं सकती कि मैं कितना खुश हूं. साफ है कि आलिया को फर्क नहीं पड़ता है कि कोई उनके पीछे क्या सोच रहा है लेकिन सलमान के साथ काम करने को लेकर आलिया बहुत एक्साइटेड हैं।

 वहीं बीते दिनों ही सलमान और आलिया दोनों को ही इस फिल्म के चलते ट्रोल किया गया था। दरअसल हुआ ये था कि लोगों ने इन दोनों को इनकी उम्र के फासले को देखते हुए ट्रोल किया था। इस पर भी आलिया ने बात करते हुए कहा था कि, मुझे कहीं से आलोचना नहीं मिली, जबकि मुझे तो बहुत सारी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। मुझे लगता है ऐसी खबरें भी एक तरह की एक्साइटमेंट ही हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं इस बात को लेकर परेशान होऊं या फिर सलमान और भंसाली सर भी परेशान होंगे। मेरे ख्याल से भंसाली वो फिल्ममेकर हैं जिन्होंने कई सारी अच्छी फिल्में दी हैं। वो ऐसे शख्स हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं। मुझे लगता है हमें भंसाली सर पर विश्वास करना चाहिए। खैर जो भी हो अब इस फिल्म को देखने के लिए सभी एक्साइटेड हैं। देखते हैं कि आलिया और सलमान की जोड़ी इस फिल्म में क्या कमाल दिखाती है।