single-post

मणिकर्णिका को सपोर्ट नहीं करने पर आलिया भट्ट ने कंगना से माफी मांगाी !

Feb. 8, 2019, 3:55 p.m.

कंगना रनौत के बेबाक और बिंदास अंदाज़ से हर कोई वाकिफ है। बॉलीवुड में हर कोई कंगना के मिजाज से वाकिफ हो गया है। कंगना इन दिनों अपने बॉलीवुड दोस्तों से बहुत नाराज हैं। कंगना ने इंड्स्ट्री पर पक्षपात का आरोप लगाया है। दरअसल कंगना ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवु़ड से किसी ने नहीं सराहा है। कंगना बीटाउन स्टार्स से इस कदर खफा हैं कि वो सोचती हैं हर कोई उनके खिलाफ गैंग अप करके उन्हे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा हैं । 

कंगना को ये शिकायत है कि आखिर किसी ने भी उनकी फिल्म की तारीफ क्यों नहीं की है। कंगना ने आलिया के बारे में कहा था कि ,आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा ता कि प्लीज मेरी फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय दो। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन मेरी फिल्म को लेकर अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं।''

ALSO READ : आमिर-आलिया पर भड़कीं क्वीन कंगना, कहा- 'बॉलीवुड में सिर्फ मतलब के लिए लोग करते हैं बात'

हाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आलिया को कंगना की नाराजगी के बारे में बताया गया। कंगना ने उनकी फिल्म को सपोर्ट किया लेकिन उन्होंने मणिकर्णिका के बारे में कुछ भी नहीं कहा। कंगना के आरोप पर अब आलिया भट्ट ने अपुनी ज़ुबान खोली है। हाल ही में आलिया से एक इवेंट के दौरान कंगना की उनसे नाराजगी पर पूछा गया तो उन्होंने कंगना से माफी मांगने की बात तक कह दी है। 

पिछले दिनों कंगना ने आमिर खान पर भी नाराजगी जाहिर की थी। कंगना ने आमिर को लेकर कहा कि, ''आमिर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे दंगल औऱ सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। मैं इसके लिए अंबानी हाउस तक गई थी। दंगल मेरे लिए वुमेन इंपावर्मेंट फिल्म थी। लेकिन अब आमिर के पास उनकी फिल्म मणिकर्णिता के  लिए वक्त भी नहीं है।  कंगना ने ये भी कहा कि,'' आने वाले वक्त में भी मेरी 2-3 फिल्में आएंगी लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि वो इस पर लिखें औऱ कुछ कहें।'' कंगना की बातों से साफ है कि उन्हें ये बुरा लगा है कि आखिर क्यों किसी ने उनकी फिल्म की तारीफ नहीं है।