single-post

रणबीर की पिछली लवस्टोरीज से आलिया को कोई फर्क नहीं पड़ता, कहा- Who Cares !

March 29, 2019, 9:11 p.m.

आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में राजी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड शो में उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार किया है। उसी अवॉर्ड शो के दौरान खुलेआम सांवरिया और आलिया ने  एक दूसरे को किस भी किया। 

उस शो के दौरान रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कटरीना भी थीं। रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से भी वहां गले मिले। कटरीना को वो किस करते देखे गए 

दीपिका पादुकोण अपने हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ उनके साथ ही बैठी थीं। आलिया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था कि दीपिका कभी रणबीर से साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं। 

हाल ही में फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया से रणबीर के पास्ट अफेयर्स पर  सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या रणबीर के अफेयर्स के ट्रैक रिकॉर्ड से डर लगता है ? आलिया ने इसका बेहद शॉकिंग जवाब दिया है। आलिया ने कहा कि,'' ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता है। ये किसी की जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं कोई कम थोड़े ही ना हूं। ''

आलिया के जवाब से ये साफ़ हो गया है को अपने दिलफेंक बॉयफ्रेंड से बिल्कुल इनसिक्योर नहीं हैं। अपने इस छोटे से जवाब से आलिया ने कन्फर्म कर दिया है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के कोस्टार - सिद्धार्थ के साथ भी तो उनका ज़बरदस्त अफेयर चला है। ऐसे में वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के पास्ट नहीं प्रेजेंट से खुश हैं। इस इंटरव्यू में आलिया ने रनबीर के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस का स्टेटस भी ज़ाहिर किया है।

आलिया ने कहा है, हम दोनों प्रोफेशल हैं और अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं। रणबीर लगातार शूटिंग कर रहा है और मैं भी अपनी फिल्मों में बिजी हूं। ये ऐसी स्थिति है जहां हम दोनों साथ-साथ ज्यादा नहीं दिखेंगे। ये हमारे रिलेशनशिप के लिए बेहतर है। नजर ना लगे।"

 

अब आलिया को रणवीर के दिलफेंक एटीट्यूड से भले ना हो कोई परेशानी, लेकिन इन लव बर्ड्स की शादी के लिए - इनकी फैमिलीज़ ने तो कमर कस ही ली है। नीतू कपूर और सोनी राजदान दोनों ही चाहती हैं कि रणबीर आलिया शादी कर लें।