आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी को बिग बी ने दिया ये खास तोहफा, 'गली बॉय' देखकर हैं बेहद खुश

3 weeks ago

बॉलीवुड में बीते दिनों ही फिल्म गली बॉय आई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए हैं। फिल्म स्ट्रीट रैपर्स की कहानी पर बेस्ड है। इन दोनों ने फिल्म में शानदार काम किया है। फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। साथ ही फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है। इन दोनों के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। सिद्धांत ने फिल्म में एमसी शेर का रोल किया है। एमसी शेर बनकर सिद्धांत ने खूब वाहवाही बटोरी है। रणवीर तो पहले ही तारीफें पा चुके हैं। तो वहीं साथ ही में आलिया की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने आलिया औऱ सिद्धांत को एक लैटर भेजा है। 



दरअसल बिग बी जब भी कोई फिल्म देखते हैं औऱ उन्हें उस कलाकार की एक्टिंग अच्छी लगती है तो वो पर्सनली उस कलाकार को एक खास तोहफा भेजते है। जिसमें वो अपने हाथ से लिखा हुआ लैटर और फूलों का गुलदस्ता भेजते है। ऐसा ही बिग बी ने आलिया और सिद्धांत के लिए किया है। खुद सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अमिताभ बच्चन के भेजे गए फूलों और लैटर के साथ हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सीनियर बच्चन सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है. इस ख़ुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता. ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं।



 साफ है कि बिग बी का लैटर पाकर सिद्धांत कितने खुश हैं। ऐसा ही कुछ आलिया ने भी किया है। आलिया ने भी बिग बी द्वारा भेजे गए फूल औऱ उस खास लैटर की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, ऐसा हर दिन नही होता जब कोई महान व्यक्ति आपको अपने हाथो से लिखा खत भेजे। मतलब आलिया भी बिग बी से ये उपहार पाकर बेहद खुश हैं। बता दें कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।