मां सोनी राजदान की फिल्म के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट, CBFC से की ये गुज़ारिश

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। आलिया की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती है। बीते साल ही आलिया फिल्म राजी में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। फिल्म की कमाई इतनी थी कि हर कोई देखकर दंग रह गया था। आलिया के साथ राजी में उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आई थी। सोनी राजदान जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' में नजर आएंगी। 

फिल्म पूरी तरह से रिलीज को तैयार है, लेकिन इसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में दिक्कत हो रही है। ऐसे में 'कलंक' फिल्म की शूटिंग में बिजी आलिया खुद मां को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर पर आ गई हैं।आलिया ने ट्वीट किया, 'मां को #nofathersinkashmir में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। पूरी टीम ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। सच में पूरी उम्मीद है कि CBFC बैन नहीं करेगी। 

यह मूवी सहानुभूति और करुणा के बारे में है, इससे प्यार को एक मौका मिलता है!'बता दें कि 'नो फादर्स इन कश्मीर' में 16 साल के दो किशोरों के बीच प्रेम कहानी दिखाई है, जिनके पिता कश्मीर में लापता हो जाते हैं। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के दो विभागों के बीच यह मामला फंसा हुआ है। आलिया भट्ट के साथ-साथ उनके पिता महेश भट्ट और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत तमाम फिल्मी हस्तियां इसका सपोर्ट कर रही हैं। 

'नो फादर्स इन कश्मीर' को अश्विन कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को लेकर फिलहाल तनातनी बनी हुई है। लेकिन इस पर अबतक कोई खास फैंसला नहीं आया है। आलिया भी चाहती हैं कि उनकी मां की फिल्म को जल्द से जल्द क्लीन चिट मिल जाए। ऐसे में अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कबतक फिल्म को क्लीन चिट मिलेगी और कब फिल्म रिलीज होगी। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

ALSO READ : सिद्धार्थ ने एक्स गर्लफ्रेंड आलिया और रणबीर कपूर को दिया था बर्थडे पार्टी का न्यौता, आखिर क्यों ?