रणबीर-आलिया की शादी में रुकावट ! मैरिज को लेकर महेश भट्ट की बेटी का बड़ा बयान

4 months ago

जब से रणबीर और आलिया का लिंक-अप हुआ है तब से दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। आलिया और रणबीर को तो अब दोनों की मम्मियों से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। आलिया को अपनी बहू बनाने के लिए रणबीर के पापा रिशी भी रेडी हैं इसके अलावा, महेश भट्ट भी रणबीर को अपना दामाद बनाने के लिए राज़ी हैं। कुछ दिन पहले तक आलिया ने भी रणबीर कपूर के साथ शादी करने का डिसीज़न ले लिया था। महेश भट्ट की लाडली ने मिसेज़ कपूर बनने का पूरा मन बना लिया था।

पता चला था कि जैसे ही रिशी कपूर अपना इलाज कराकर अमेरिका से लौटेंगे। वो लोग भट्ट फैमली से मिलकर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कोई फाइनल डिसीज़न ले लेंगे लेकिन अब रिसेन्ट अपसेट ये है कि आलिया ने रणबीर के साथ शादी करने के प्लान को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया है।

 यही वजह है कि हाल में आलिया ने अपनी शादी को आगे टालने की बात की। आलिया ने कहा है कि, मुझे लगता है कि लोगों को थोड़ा ब्रेक देना चाहिए। पिछले साल लगातार दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। अभी थोड़ा इंतजार करते हैं। अभी हम साथ में टाइम बिताएंगे, मूवीज देखेंगे, साथ फिल्मों में काम करेंगे और शादी की बात बाद में करेंगे।

 

 कहा जा रहा है कि इन दिनों आलिया और रणबीर के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आलिया को रणबीर का नेचर खटक रहा है। हाल ही में जब रणबीर और आलिया उमंग शो में पहुंचे थे तो यहां साथ होकर भी दोनों एक दूसरे के साथ ख़ुश नज़र नहीं आ रहे थे। कुछ दिन पहले फोन को लेकर भी आलिया और रणबीर के बीच मामला बिगड़ गया था। 

रणबीर कपूर जब आलिया के पास नहीं होते हैं तो आलिा उन्हें लगातार फोन और मैसेज करती हैं... लेकिन ये बात सावरिया को अच्छी नहीं लगती है। रणबीर कई बार आलिया से बोल चुके हैं कि वो हर वक़्त उनसे बात नहीं कर सकते हैं। उन्हें भी अपनी लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहिए लेकिन आलिया इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होती हैं.. उन्हें लगने लगा है कि रणबीर उनके साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं हैं। यही वजह है कि धीरे धीरे रणबीर और आलिया की लव स्टोरी में टेंशऩ बढ़ रही है।