single-post

साउथ इंड्स्ट्री में हो ही गई आलिया की एंट्री, राजामौली की फिल्म RRR में करेंगी काम

March 14, 2019, 3:25 p.m.

फिल्म बाहुबली से लोगों के दिलों में जगह बना चुके फिल्ममेकर एस एस राजामौली के साथ हर कोई काम करना चाहता है। राजामौली अब अपनी नई फिल्म पर जुट गए हैं। उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है। लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। क्योंकि इस फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स हैं। 

इस फिल्म में एक्ट्रेस के नाम की चर्चा जोरों शोरों पर हो रही है। राजामौली ने फिल्म के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया था। इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा औऱ आलिया भट्ट का नाम सामने आया था। बाद में ये खबर आई थी कि आलिया ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। आखिरकार आलिया ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी अब हो गई है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। फिल्म ट्रिपल आर में आलिया पहली बार साउथ इंड्स्ट्री में कदम रख रही है। 

हाल ही में फिल्म ट्रिपर आर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा हुई है। साथ ही राजामौली ने बताया है कि वो कुछ समय पहले आलिया से मुंबई में मिले थे और उन्होंने 'ट्रिपल आर' का हिस्सा बनने के लिए हां कह दी है। हाल ही में उन्होंने आलिया के नाम की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, आलिया भट्ट आपका हमारी फिल्म में स्वागत है। हम बहुत खुश हैं कि आप हमारी फिल्म में फीमेल लीड का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी।

ALSO READ : आलिया ने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को कहा थैंक्यू, जानिए क्या है वजह ?

 वहीं आलिया ने राजामौली को शुक्रिया कहा और लिखा है कि मैं इस टीम के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। राजामौली सर आपका बहुत बहुत शुक्रिया। मतलब साफ है कि अबतक फिल्म की हीरोइन को लेकर जो सस्पेंस था वो खत्म हो गया और आखिरकार आलिया ही फिल्म में आई हैं। 

ट्रिपल आर काफी बड़े बजट की फिल्म की है। फिल्म को करीब 300 करोड़ में बनाया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है। फिल्म .30 जुलाई 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म तेलगू, तमिल, मलयालम औऱ हिंदी समेत कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी।