PICS - 53 साल की हुईं अलका याज्ञनिक, कुछ दिन पहले ही बेटी की शादी की है

4 weeks ago



बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर अलका याज्ञनिक 53 साल की हो गई हैं 20 मार्च को उनका जन्मदिन होता है। कुछ दिन पहले अलका याज्ञनिक की बेटी सायशा कपूर की शादी हुई है। सायशा कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अमित देसाई से शादी की है। शादी में ज्यादा कोई बड़े स्टार शामिल नहीं हुए है। अलका ने बेटी की शादी को काफी प्राइवेट रखा था।

 हालांकि प्री-वेडिंग फंक्शन्स में कई स्टार्स शामिल हुए। बेटी की शादी में अलका काफी इमोशनल हो गईं थी। उन्होंने एक गाने पर परफोर्मेंस भी दी। सायशा ने शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना था।

 सायशा और अमित की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई। वहीं दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 10 और 11 दिसंबर को हुए थे। शादी से पहले हल्दी औऱ मेंहदी के फंक्शन्स में एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन समेत कुछ और स्टार्स शामिल हुए थे। 

वहीं शादी में सिंगर सोनू निगम ने भी शिरकत की थी। सोनू निगम अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। बता दें कि पिछले साल ही सायशा कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली थी।  

सायशा की इंगेजमेंट में उनके करीबी ही मौजूद रहे । अलका ने अपनी बेटी की सगाई धूमधाम से की। 



 साय़शा का नाम इससे पहले इंडियन आईडल में नजर आ चुके राहुल वैद्य से जुड़ चुका है । सायशा मुंबई में एक रेस्टोरेंट चलाती हैं।


इस रेस्टोंरेंट को सायशा अपने दो दोस्तों के साथ चलाती हैं । सायशा ने  लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए की पढ़ाई की है । सायशा सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं।



अलका याग्निक ने शिलांग के बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता सालों पहले ही खत्म हो गया था। दोनों पिछले 25 साल से अलग रह रहे हैं। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है। दोनों अपने करियर को लेकर अलग हुए थे। हाल ही में हुई शादी में अलका के पति बेटी का कन्यादान करने आए थे।