हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जिन्न बनकर धमाल मचाएंगे विल स्मिथ, देखिए वीडियो

6 days ago

अबतक हम अलादीन और जिन्न की कहानियों को सुनते आए हैं। अलादीन और जिन्न पर कई फिल्में अबतक बनीं हुई हैं। अब जल्द ही ये कहानी फिर से आ रही है। लेकिन इस बार ये कहानी हॉलीवुड में आ रही है। दरअसल हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म में विल स्मिथ जिन्नी के रोल में नजर आएंगे। वैसे ये तो सभी जानते हैं कि अलादीन और जिन्न की दोस्ती कैसी थी। वही कहानी एक बार फिर से हॉलीवुड के पर्दे पर आ रही है। बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जो कि एक मैग्जीन कवर पर छपा था। 

ALSO READ : देसी गर्ल प्रियंका ने किया अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान, जल्द होगा बड़ा धमाका !

अब लीजिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर में अलादीन, जैस्मिन औऱ जिन्न की कहानी नजर आ रही है। ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स वर्क नजर आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म में मेना मसूद अलादीन के रोल में है। नओमी स्कॉट जैस्मिन के रोल में हैं तो वहीं मरवां केंजारी जफर के रोल में हैं। वहीं ट्रेलर के आखिर में  विल स्मिथ जिन्नी बने दिख रहे हैं। तो मेना मसूद अलादीन के रोल में नजर आ रहे है। इसके अलावा  पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से कई औऱ तस्वीरें भी सामने आई थीं। इन तस्वीरों में विल स्मिथ के साथ फिल्म की बाकी कास्ट नजर आ रही थी। 

ALSO READ : हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के साथ काम करने वाली थीं ऐश्वर्या, लेकिन इस वजह से ठुकरा दी थी फिल्म !

बता दें कि बीते दिनों ही विल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, मुझे बाहर आने दो, इंतजार नहीं कर सकता आप सभी को अपना ब्लू रंग दिखाने के लिए। पोस्टर में जिन्न का चिराग नजर आ रहा था। साथ ही उसके चारों ओर नीला रंग नजर आ रहा था। इसके अलावा पिछले दिनों ही स्मिथ इंडिया भी आए थे। जहां  वो आगरा ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे तो वहीं वो हरिद्धार भी गंगा आरती में शामिल होने गए थे।  फिल्म गाय रिची डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 24 मई 2019 को रिलीज होगी।