अजय देवगन ने किया यौन शोषण मामलों में फंसे आलोकनाथ का सपोर्ट, साथ कर रहे हैं काम !

3 weeks ago

बीते दिनों ही #MeToo पर बॉलीवुड में खूब खुलासे हुए हैं। इस मामले में अबतक कई स्टार्स के आरोप लगाए हैं। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, सुभाष घई, पियूष मिश्रा, डायरेक्टर साजिद खान, करीम मोरानी और अनु मलिक समेत कई लोगों पर इल्जाम लगे हैं। सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा अबतक आलोकनाथ का रहा है। संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ पर प्रोड्यूसर -राइटर विनिता नंदा, एक्ट्रेस नवनीत निशान, संध्या मृदुल और दीपिका आमिन ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। एक प्रोड्यूसर ने तो कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। 

बीते दिनों ही विनता नंदा के आरोपों के बाद कोर्ट ने आलोकनाथ को जमानत दे दी है। वहीं अब अजय देवगन ने आलोकनाथ का सपोर्ट किया है। दरअसल आलोकनाथ अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाले है। जब आलोकनाथ पर यौन शोषण के आरोप लगे तो खबर आई कि वो फिल्म से रिप्लेस हो रहे हैं। लेकिन हाल ही में कहा गया है कि ऐसा नहीं है उन्हें फिल्म से रिप्लेस नहीं किया गया है। फिल्म में उनका जो रोल है, वह उसी तरह मौजूद रहेगा।

ALSO READ : अजय देवगन की हीरोइन सायशा सहगल साऊथ के स्टार सूर्या से शादी करने जा रही हैं !

 रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय को भी आलोकनाथ से कोई परेशानी नहीं है। वैसे बता दें कि दे दे प्यार दे के डायरेक्टर लव रंजन पर भी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हालांकि फिल्म पर काम चल रहा है। लेकिन लव भी फिल्म से जुडे़ हुए हैं।आज ही इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा भी हुई है, पहले यह फिल्‍म 15 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 17 मई को रिलीज करने की प्‍लानिंग है। खैर अब जो भी हो आलोकनाथ अब इस फिल्म में नजर आएंगे। बीते दिनों ही आलोकनाथ लव रंजन के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी में भी काम कर चुके है। इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत नजर आएंगी।