42 साल की अमीषा पटेल ने अपनी बोल्डनेस से मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हॉट तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले काफी वक्त से फिल्मों से गायब हैं । बॉलीवुड में कभी धमाकेदार एंट्री करने वाली अमीषा के पास इन दिनों कोई फिल्म नहीं है । लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अक्सर स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स के चलते ट्रोल हो जाते हैं। लेकिन अमीषा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इन दिनों अमीषा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स के जरिए खूब धमाल मचा रही है।

 अपने करियर की शुरुआत एक धमाकेदार ब्लॉकबस्टर से करने वाली अमीशा पटेल आज फिल्मों से पूरी तरह आउट हो चुकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर अमीषा का जलवा खूब कायम है। दरअसल हाल ही में अमीषा ने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें अमीषा अक्सर शेयर कर रही है। 

कभी जिम आउटफिट में तो कभी हॉट ड्रेस में अमीषा गजब ढा रही है। हाल ही में अमीषा ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो महरून कलर के ड्रेस में दिख रही है। 

अमीषा का बोल्ड अंदाज़ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  अमीषा की ये पिक्चर्स इतनी बोल्ड है कि फैंस इन्हें देखने के बाद उनकी तस्वीर पर कमेंट करे बिना नहीं रह पा रहे है। 

अमीषा का ये हॉट अंदाज कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ को अमीषा की ये अदाएं खास नहीं लगी। लोग कह रहे हैं कि ऐसा करने से काम नहीं मिलेगा, तो कोई कह रहा है कि इतने कपड़े भी क्यों पहने हैं।

 इसके अलावा भी लोगों ने कई और भद्दे कमेंट्स किए हैं । लेकिन लगता है कि अमीषा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है । अमीषा लगातार अपनी पिक्चर्स को शेयर कर रही है। 

 आपको बता दें कि एअमीषा इससे पहले भी अपनी हॉट पिक्चर्स के चलते खूब ट्रोल हुई थी । अमीषा आखरी बार 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘शोर्टकट रोमियो’ में नजर आईं थी। 

अमीषा आज बॉलीवुड में गुमनाम हो चुकी हैं। साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में अमीषा की एंट्री हुई। 

इस फिल्म से अमीषा कोे अच्छी पहचान मिली। इसके बाद साल 2001 में अमीषा की फिलहाल अमीषा किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रही हैं। 

लेकिन जल्द ही वो सनी देऑल और प्रीति जिंटा के साथ भैयाजी सुपरहिट में नजर आएंगी।