बिग बी ने पाकिस्तानी नागरिक का रोल करने से किया इंकार, पुलवामा हमले के बाद ठुकरा दी फिल्म !

1 week ago



अमिताभ बच्चन 75 साल के हो गए हैं लेकिन उन्हें फिल्मों के ऑफर लगातार मिलते रहते हैं। पिछले दिनों बिग बी की फिल्म बदला ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया वहीं जल्द ही टीवी पर वो कौन बनेगा करोड़पति शो लेकर आने वाले हैं। ऑस्कर विजेता साउंड डिज़ाइनर रेसुल पुकुट्टी इन दिनों एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बिग बी को ये फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म में बिग का रोल एक पाकिस्तानी शख्स का था। पहले तो अमिताभ बच्चन ने वो फिल्म स्वीकार कर ली थी । लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच हालात बिगड़ गए और बिग बी ने चुपचाप इस फिल्म को छोड़ने का फैसला कर लिया। 



पता चला है कि रेसुल पिछले दो साल से बच्चन साहब के साथ फिल्म पर चर्चा कर रहे थे। उनकी फिल्म भारत पाक के रिश्तों पर ही बेस्ड थी। अमिताभ बच्चन को भी फिल्म की कहानी बहुत पसंद थी। उन्होंने फिल्म साइन कर ली थी बस रेसुल को डेट्स देनी बाकी थी। दोनों देशों के बीच हालात बदले तो बिग बी ने अपना फैसला भी बदल लिया। पिछले दिनों बिग बी की फिल्म बदला रिलीज हुई थी। उनकी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 85.26 करोड़ का बिजनेस किया। वर्ल्ड वाइड में फिल्म 100 करोड़ के आकड़े को पार कर चुकी है।



 पिछले दिनों बिग बी अपनी नई कार को लेकर भी चर्चा में रहें। बिग बी कारों के काफी शौकीन हैं, इसीलिए अब उनकी गैराज में एक और नई शानदार गाड़ी शामिल हो गई है। दरअसल हाल ही में बिग बी ने देश की सबसे मंहगी कार खरीदी है। बिग बी ने अपनी पुरानी कार बेचकर ये नई गाड़ी ली है। बिग बी इस बार अमिताभ MPV (मल्टी परपज वीइकल) Mercedes-Benz V-Class के मालिक बने हैं। 



बता दें कि पिछले दिनों ही बिग बी ने अपनी रोल्स रॉयस को बेचा है। बिग बी को ये कार प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म 'एकलव्य' में शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें तोहफे के तौर पर दी थी। खैर अब बिग बी की लिस्ट में ये नई गाड़ी भी शामिल हो गई है। बिग बी इन दिनों एक तमिल फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस साल दिसंबर में वो ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे।