भोजपुरी हसीना आमृपाली दुबे के बैली डांसिंग ने मचाया तहलका, वायरल हुआ गाना, देखिए वीडियो

4 months ago

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अमृपाली दुबे के दीवानों की कमी नहीं है। अमृपाली जब भी आती हैं धमाल खुद ब खुद ही हो जाता है। अब लीजिए इन दिनों अमृपाली फिर से यू-ट्यूब पर छाई हुई है। दरअसल इस भोजपुरी हसीना का गाना अमृपाली तोहरे खातिर इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। अमृपाली के डांसिंग स्किल्स ने हर किसी को दीवाना बना दिया है। इस गाने में अमृपाली धमाकेदार डांस कर करती हुई दिख रही है। बैली डांसिंग से इस गाने में अमृपाली ने चार चांद लगाए हैं। 

वहीं दर्शक भी गाने को भर भरकर प्यार दे रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अबतक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। जी हां, गाने के व्यूज अबतक 12 मिलियन हो चुके हैं। गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने गाया है। तो वहीं गाने का म्यूजिक भी अनुज तिवारी ने ही दिया है। 

ये गाना फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा से है। बता दें कि अमृपाली भोजपुरी सिनेमा की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। एक तरह से अमृपाली भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हैं। सोशलम मीडिया पर भी अमृपाली खूब एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग के साथ साथ दर्शक अमृपाली की डांसिंग को भी खूब पसंद करते हैं.